ताज़ा खबर
 

बार-बार भावुक होने पर ट्विटर यूजर्स के निशाने पर आए पीएम नरेंद्र मोदी, एक बोला- देश ने पीएम चुना है या तुलसी बहू ?

नोटबंदी के मुद्दे पर पीएम मोदी को घेरने के लिए #रोतडू_मोदी ट्रेंड कर रहा है।
#रोतडू_मोदी पर पीएम मोदी को लोग निशाना बना रहा हैं।

नोटबंदी के मुद्दे पर पीएम मोदी को घेरने के लिए #रोतडू_मोदी ट्रेंड कर रहा है। इसपर पीएम मोदी के भावुक होने को निशाना बनाया जा रहा है। कोई कह रहा है, ‘देशवासी भूख से बिलख रहे, राजा आंसू बहाने में लगा है, फ़िक्र है उसे सिर्फ TRP की, देश सारा लाइन में खड़ा है’ दूसरे ने लिखा, ‘पत्रकार: बाजार मे मंदी आई,लोग मरे। सरकार क्या कर रही है? जेटली: सरकार काम कर रही है। परसो PM रोये, आज भी रोये, कल फिर रोयेगे’, तीसरे ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा देश ने PM चुना है या तुलसी बहु ?, इसके अलावा कोई सवाल कर रहा है कि जो खुद रोना चालू कर देता है वो दूसरों के आंसू कैसे पोछेगा ? इसके अलावा कई लोग पीएम को बेस्ट एक्टर करार दे रहे हैं।

गौरतलब है कि मंगलवार (22 नवंबर) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा सांसदों को नोटबंदी पर संबोधित करते हुए भावुक हो गए थे। उन्‍होंने कहा कि नोटबंदी को सर्जिकल स्‍ट्राइक ना कहा जाए। 500 और 1000 रुपये के पुराने नोटों को बैन करने का फैसला गरीबों की मदद के लिए किया गया है। पीएम ने कहा कि विपक्ष गलत जानकारी फैला रहा है। इससे पहले पीएम मोदी गोवा में एक कार्यक्रम में दौरान भी भावुक हो गए थे। तब उन्होंने भावुक होते हुए कहा था कि उन्होंने देश के लिए अपना घर-परिवार छोड़ दिया था।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी पीएम मोदी के भावुक होने पर निशाना साधा था। केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा था, ‘कल मेरे पास गुजरात से कुछ लोग आए। बोले कि जब भी मोदी जी किसी मुद्दे पर फँस जाते हैं तो रोने का नाटक करते हैं और अपनी जान को ख़तरा होने की बात कहते हैं। पिछले कुछ दिनों में नोटबंदी पर मोदी जी आज दूसरी बार रोए। और आज एक ही भाषण में तीन बार रोए। मोदी जी, आप ने पूरे देश का बेड़ा गरक कर दिया। सब लोग परेशान हैं। आपकी वजह से आज लोग रो रहे हैं, मर रहे हैं। हमें लोगों के आँसू पोंछने वाला और उनके दुःख दूर करने वाला PM चाहिए। रोज़ रोने वाला PM नहीं चाहिए।’

अब #रोतडू_मोदी पर कैसे-कैसे ट्वीट आ रहे हैं, देखिए-

इस वक्त की ताजा खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

वीडियो: बिग बाज़ार के स्टोर्स से निकाल सकेंगे 2000 रुपए; केजरीवाल ने पूछा- क्या डील हुई मोदी जी?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. S
    Sayeed rizvi
    Nov 23, 2016 at 9:22 pm
    Iss tarah apne gunahon ko wo dho dete haindesh jab ghusse mein aa jaye to ro dete hain
    (0)(0)
    Reply
    1. S
      Sayeed rizvi
      Nov 23, 2016 at 9:24 pm
      पुराने हाल से बदतर सभी का हाल कर डालाकभी कश्मीर कर डाला कभी भोपाल कर डालाकिया दावा था हर खाते में 15 लाख आयेंगेमगर जो पास था वो भी लिया , कंगाल कर डाला.
      (0)(0)
      Reply
      सबरंग