ताज़ा खबर
 

इंटरनेट सेंसेशन बनी इस इजरायली लड़की को बताया जा रहा है दुनिया की सबसे खूबसूरत सैन्यकर्मी

यह इजरायली लड़की न ही कोई मॉडल है और न ही कोई ऐक्ट्रेस फिर भी इसकी तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं।
किम मैलीबॉस्की। (Source: Instagram/kim mellibovsk)

यह लड़की कोई मॉडल या ऐक्ट्रेस नहीं बल्कि इजरायल की एक सैन्यकर्मी है। लड़की का नाम किम मैलीबॉस्की है और इसके इंस्टाग्राम अकाउंट (Kim Mellibovsky) पर फॉलोअर्स की जबरदस्त बाढ़ आ गई है। सोशल मीडिया पर यह लड़की सेंसेशन बन चुकी है। न्यू यॉर्क पोस्ट के मुताबिक किम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोअर्स की तादाद 22 हजार तक पहुंच चुकी है। बता दें इजरायल में सभी नागरिकों के लिए आर्मी में सेवा देना अनिवार्य है। खबर के मुताबिक किम अभी आर्मी सर्विस में हैं। वहीं अपनी आर्मी सर्विसिस के पलों को वह इंटरनेट पर साझा करने से चूक नहीं रही हैं।

आर्मी यूनिफॉर्म में उनकी हॉट पिक्स सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रही है। कभी बंदूक लिए किसी चेक पोस्ट पर खड़ी या फिर कोल्ड कॉफी का मजा लेती हुई, किम की एक-एक तस्वीर सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर सेंसेशन बन रही है। हर एक तस्वीर में पोज दे रही किम को काफी पसंद किया जा रहा है। इजरायल में 18 साल की उम्र के बाद सभी नागरिकों के लिए आर्मी सर्विस में शामिल होना अनिवार्य है। शारीरिक और मानसिक रूप से कमजोर लोगों को ही इस कानून से रियायत मिलती है। इजरायल में पुरुषों के लिए सेना में 2 साल 8 महीने का समय और महिलाओं के लिए 2 साल का समय देना अनिवार्य है। बहरहाल आप भी देखें किम की यह खूबसूरत तस्वीरें।

kim mellibovsk (Source: Instagram/kim_mellibovsk) kim mellibovsk (Source: Instagram/kim_mellibovsk) kim mellibovsk (Source: Instagram/kim_mellibovsk) kim mellibovsk (Source: Instagram/kim_mellibovsk) kim mellibovsk (Source: Instagram/kim_mellibovsk)

(Source: Youtube/Top 10 Everything)

(Source: Youtube/zig123ize)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग