ताज़ा खबर
 

कभी शरीर से निकलती ‘आत्मा’ को देखा है ?

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक फोटो काफी वायरल हो रही है। इसमें एक शख्स की मौत के बाद उसके शरीर के निकलती 'आत्मा' को दिखाए जाने का दावा किया गया है।
फोटो को 15 हजार से बाद शेयर किया जा चुका है। (फोटो-फेसबुक)

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक फोटो काफी वायरल हो रही है। इसमें एक शख्स की मौत के बाद उसके शरीर के निकलती ‘आत्मा’ को दिखाए जाने का दावा किया गया है। यह फोटो यूएस के Kentucky शहर में ली गई है। फोटो के साथ लिखा जा रहा है कि जिस शख्स की एक्सिडेंट में मौत हुई वह बाइक पर कहीं जा रहा था। शख्स का नाम पॉवेल कॉउंटी बताया जा रहा है।

यह घटना शाम 6 बजे के करीब की बताई जा रही है। डेली मेल के मुताबिक, इस शख्स के एक्सीडेंट के बाद उसे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था लेकिन वह पहले ही मर गया था। सोशल मीडिया पर इसे Vazquez ने पोस्ट किया है। इसे 15 हजार से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. D
    Dinesh Prasad Singh
    Jul 18, 2016 at 5:29 pm
    आंखे जड़ तत्ब और आत्मा चेतन तत्ब है दूसरे श्बदों मे हार्ड बेयर तथा सोफ्ट बेयर जिसे देखा नहीं जाशकता उसी प्रकार आत्मा को आंखो देखा नहीं जा सकता, ये बेबकुफ़ बनाने के सिबा कुछ नहीं है.
    Reply
सबरंग