ताज़ा खबर
 

राष्‍ट्रगान के दौरान वसुंधरा राजे ने की फोन पर बात? इन तस्‍वीरों के जर‍िए हो रहा आरोप-प्रत्‍यारोप

तस्वीर में सभी नेता सावधान की मुद्रा में खड़े दिखाई दे रहे हैं, लेकिन राजे कान से फोन लगाए दिख रही हैं।

क्‍या राजस्‍थान की मुख्‍यमंत्री और भाजपा नेता वसुंधरा राजे ने राष्‍ट्रगान के दौरान मोबाइल पर बात कर राष्‍ट्रगान का अपमान किया? कुछ लोग सोशल मीडिया पर एक तस्‍वीर शेयर कर ऐसा आरोप लगा रहे हैं। यह तस्‍वीर नौ अक्‍टूबर को भाजपा कार्यकारिणी की बैठक की है। इसमें सभी नेता सावधान की मुद्रा में खड़े दिखाई दे रहे हैं, लेकिन राजे कान से फोन लगाए दिख रही हैं। हालांकि इससे यह साबित नहीं हो रहा कि यह फोटो राष्‍ट्रगान बजने के दौरान की है। लेकिन कई लोग ऐसा दावा कर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। हालांकि कई लोगों ने इसकी विश्‍वसनीयता पर सवाल भी उठाया है। उन्‍होंने पूछा है कि क्‍या कहीं इसका वीडियो उपलब्‍ध है? एक व्‍यक्‍त‍ि ने एक दूसरी तस्‍वीर शेयर कर आरोप को गलत बताया है। यह तस्‍वीर वसुंधरा राजे द्वारा फेसबुक पर शेयर की गई है। इसमें वह भी सभी नेताओं के साथ सावधान मुद्रा में दिखाई दे रही हैं। यह तस्‍वीर शेयर करते हुए एक शख्‍स ने दावा कि‍या है कि जिस तस्‍वीर के आधार पर राष्‍ट्रगान के अपमान का आरोप लगाया जा रहा है वह राष्‍ट्रगान बजने के एक-दो क्षण आगे-पीछे की हो सकती है।

इस तस्‍वीर के आधार पर कहा जा रहा है कि राजे ने किया राष्‍ट्रगान का अपमान-

इसके जवाब में शेयर की गई यह तस्‍वीर-

राजे पर आरोप लगाने वाले कर रहे ऐसे-ऐसे कमेंट्सस:

 

इन्‍हें गलत ठहराने वाले दे रहे ऐसी दलीलें:

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. M
    manish agrawal
    Oct 14, 2017 at 9:15 am
    बीजेपी वाले कुछ भी करें, कोई दिक्कत नहीं है ! क्योंकि बीजेपी तो राष्ट्रवाद की एकमात्र और स्वयंभू ठेकेदार पार्टी है ! बीजेपी में डुबकी मारने से अर्थात बीजेपी ज्वाइन करते ही, नेताओं के सारे पाप धुल जाते हैं, चाहें दूसरी पार्टियों में रहते हुए कितने ही गुनाह किये हों ! इसलिए राजस्थान में बीजेपी की वज़ीर-आला श्रीमंत वसुंधरा राजे ने मोबाइल चला भी लिया , तो कोई मा ा नहीं बनता !
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग