ताज़ा खबर
 

बीजेपी नेता ने भोजपुरी फिल्म के सीन को बंगाल दंगे का बता कर फेसबुक पर किया पोस्ट, लोगों ने कहा- इसे भी डालो जेल में

बीजेपी नेता विजेता मलिक ने जिस तस्वीर को बंगाल में हिंदू महिला के रेप का बता रही हैं वो भोजपुरी फिल्म 'औरत खिलौना' नहीं का है।
बीजेपी नेत्री विजेता मलिक की ये तस्वीर उनके फेसबुक प्रोफाइल से ली गई है।

हरियाणा की भाजपा नेता ने अपने फेसबुक वॉल पर भोजपुरी फिल्म के एक सीन की तस्वीर शेयर करते हुए उसे बंगाल में भड़के सांप्रदायिक दंगे का बता रही हैं। इस तस्वीर में जो दिख रहा है उसके बारे में बीजेपी नेता विजेता मलिक लिख रही हैं कि बंगाल में किस तरह से मुसलमान युवक हिंदू महिला का बलात्कार कर रहे हैं। विजेता मलिक हरियाणा राज्य की बीजेपी प्रदेश कार्याकारिणी की सदस्य हैं। अपने पोस्ट में भोजपुरी फिल्म के एक तस्वीर को क्रॉप कर विजेता ने लिखा- ‘बंगाल में जो हालात हैं वो हिंदुओं के लिए बहुत बड़ी चिंता का विषय है। हिंदू को ही क्यों मारा जा रहा है और सरेआम उसकी इज्जत के साथ खेला जा रहा है। इस पर कोई कुछ नहीं बोलता और ना ही अवार्ड वापस हो रहा है। ना तो देश छोड़ कर जाने की बात हो रही है और राज्य सरकार भी हाथ पर हाथ रख कर बैठी है।’ भाजपा नेत्री के इस पोस्ट के स्क्रीन शॉट को सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। इस स्क्रीन शॉट को शेयर करते हुए लोग लिख रहे हैं कि देखिए बीजेपी के नेता किस तरह से फर्जी फेसबुक पोस्ट के सहारे दंगे भड़काने का काम कर रहे हैं। क्या इस तरह के लोगों को जेल में नहीं डाला जाना चाहिए।

आपको बता दें कि बीते सोमवार की रात पश्चिम बंगाल में एक किशोर ने फेसबुक पर पैगम्बर मुहम्मद को लेकर एक आपत्तिजनक पोस्ट डाल दी। फेसबुक पर डाली गई इस पोस्ट को लेकर बीते उत्तरी 24 परगना के बदुरिया और जिले के बशीरहाट उप-संभाग में दो समुदायों के बीच हिंसा हो गई थी। इसके बाद से हालात तनावपूर्ण हैं और मामले में एक युवक को गिरफ्तार भी किया गया। बीजेपी नेत्री विजेता मलिक ने इसी हिंसा के बाद अपना फेसबुक पोस्ट लिखा है। वरिष्ठ वकील और पूर्व आम आदमी पार्टी नेता प्रशांत भूषण ने भी विजेता मलिक के इस पोस्ट पर बीजेपी को आड़े हाथों लिया है।

 

पुलिस के मुताबिक, दसवीं के एक छात्र ने सोमवार को एक अपमानजनक पोस्ट फेसबुक पर डाला था, जो थोड़ी ही देर में वायरल हो गया था। हालांकि पुलिस हिरासत में ले लिए गए किशोर ने विवादित पोस्ट डालने से इनकार किया है। उसका कहना है कि उसका फोन चोरी हो गया था। (Source: Express Photo)




दरअसल विजेता मलिक ने जिस तस्वीर को बंगाल में हिंदू महिला के रेप का बता रही हैं वो भोजपुरी फिल्म औरत खिलौना नहीं का है। ये फिल्म साल 2014 में आई थी। अब जब बंगाल दंगों की आग में भड़क रहा है तब बीजेपी नेत्री का ये पोस्ट आग में घी का काम कर सकता है। सोशल मीडिया यूजर्स हरियाणा की इस बीजेपी लीडर के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.