April 28, 2017

ताज़ा खबर

 

PayTM के सीईओ ने दिया अरविंद केजरीवाल को ‘जवाब’, वायरल हुआ ट्वीट, विज्ञापन में पीएम मोदी की फोटो पर पूछा था सवाल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 500 और 1000 के नोट बंद करने के अगले दिन कई अखबारो में पेटीएम का विज्ञापन छपा। पेटीएम के उस विज्ञापन में नरेंद्र मोदी की तस्वीर थी।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 500 और 1000 के नोट बंद करने के अगले दिन कई अखबारो में पेटीएम का विज्ञापन छपा। पेटीएम के उस विज्ञापन में नरेंद्र मोदी की तस्वीर थी। विज्ञापन में लिखा गया था, ‘पेटीएम की तरफ से प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को आजादी के बाद अबतक का सबसे बोल्ड स्टेप लेने के लिए बधाई।’ इस विज्ञापन पर लोगों की नजर पड़ते ही सोशल मीडिया पर हंगामा हो गया। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी इस पर सवाल उठाए। उन्होंने अपने टि्वटर अकाउंट पर लिखा, ‘पीएम मोदी की घोषणा से सबसे ज्यादा फायदा पेटीएम को हुआ है। अगले दिन पीएम की तस्वीर विज्ञापनों में देखने को मिली। मिस्टर पीएम, डील क्या है?’ वहीं दूसरी ट्वीट में केजरीवाल ने लिखा है, ‘बिलकुल शर्मनाक। क्या लोग चाहते हैं कि उनके पीएम प्राइवेट कंपनियों के लिए मॉडलिंग करें। कल को ये कंपनियां कुछ गलत करती हैं तो इनके खिलाफ कौन कार्रवाई करेगा?’

वीडियो: नोट बंद करने के फैसले को लेकर पीएम मोदी पर बरसे केजरीवाल, PayTm के एड में फोटो लगने पर भी पूछा सवाल

लेकिन केजरीवाल के इस ट्वीट के बाद पेटीएम भी शांत नहीं बैठी। कंपनी के सीईओ विजय शेखर ने ट्वीट करके केजरीवाल से कहा, ‘सर, सबसे ज्यादा फायदा हमारे देश को होगा। हम तो बस एक स्टार्टअप हैं। जो देश की समस्या को सुलझाने और गर्वांवित करने की तरफ काम कर रहे हैं।’ इससे पहले रिलायंस जियो के विज्ञापन में भी पीएम मोदी की फोटो का इस्तेमाल किया गया था। तब भी मोदी की काफी आलोचना की गई थी।

गौरतलब है कि सरकार ने काले धन पर लगाम लगाने के लिए मंगलवार को बड़ा फैसला लेते हुए 500 और 1000 रुपए के नोट पर रोक लगा दी। रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया अब 500 और 2000 के नए नोट जारी कर दिए हैं। मंगलवार को पीएम मोदी ने राष्ट्र के नाम संदेश में कहा कि नए नोट जल्द से जल्द सरकुलेट कर दिए जाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घोषणा की कि मंगलवार की आधी रात से 500 और 1000 के नोट बंद कर दिए जाएंगे।

केजरीवाल ने ये ट्वीट किया था-

इसपर विजय शेखर ने यह ट्वीट किया-

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 11, 2016 3:51 pm

  1. G
    Gaurav Verma
    Nov 12, 2016 at 2:38 am
    kejriwal ji is feeling jealous as paytm did not use his photo. lol
    Reply

    सबरंग