ताज़ा खबर
 

परेश रावल ने राहुल गांधी को पीएम मोदी के नाम पर दिया चैलेंज, ट्विटर पर पूछा- तो हो जाये ?

भिनेता से नेता बने परेश रावल भी अब खुलकर चुनावी रंग में आ गए है। परेश ने सीधे राहुल गांधी को चुनौती दे दी है।
भाजपा सांसद एवं अभिनेता परेश रावल। (एक्सप्रेस फोटो)

गुजरात में राजनीतिक पारा गर्म है। एक महीने बाद राज्य में विधानसभा चुनाव होने हैं। दोनों प्रमुख पार्टी कांग्रेस और बीजेपी चुनाव जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। राहुल गांधी राज्य में घूम घूम कर मुंदिरों के दर्शन कर रहे हैं। वहीं बीजेपी राहुल की इस पूरी कवायद को चुनावी स्टंट साबित करने में लगी हुई है। बीजेपी के प्रमुख नेताओं के बाद अभिनेता से नेता बने परेश रावल भी अब खुलकर चुनावी रंग में आ गए है। परेश ने सीधे राहुल गांधी को चुनौती दे दी है। अहमदाबाद से सांसद परेश ने राहुल के मंदिर जाने वाले सवाल खड़ा करते हुए उन्हें पीएम मोदी के नाम पर चैलेंज थमा दिया है। परेश रावल ने सोमवार को एक ट्ववीट किया है।

उन्होंने इस ट्ववीट में राहुल के मंदिर जाकर मत्था टेकने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मत्था टेकने को अलग बताने की कोशिश की है। परेश रावल ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, ‘ राहुल जी, नरेंद्र मोदी जी सिर्फ मंदिरों में ही माथा नहीं टेकते, उन्होंने तो संसद भवन की सीढ़ियों पर भी माथा टेका था! तो हो जाये? परेश रावल ने अपने इस ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग किया है। बीजेपी सांसद के इस ट्वीट को राहुल गांधी के लिए चैलेंज के रूप में समझा जा रहा है।वैसे परेश रावल अकेले भाजपा नेता नहीं है जिन्होंने राहुल गांधी के मंदिर जाने पर निशाना साधा है। उज्जैन से भारतीय जनता पार्टी के सांसद चिंतामणि मालवीय ने सोमवार को फेसबुक पर तल्ख टिप्पणी करते हुए लिखा है कि ‘कहीं ये धर्मनिरपेक्षता वैसी ही तो नहीं है, जैसा कि सुनते आए हैं कि एक नगरवधू ही सबसे ज्यादा धर्मनिरपेक्ष होती है।’ उनकी इस टिप्पणी का यही अर्थ लगाया जा सकता है कि मंदिरों में जाने का अधिकार सिर्फ भाजपा सदस्यों को है या पार्टी उन लोगों को धर्मनिरपेक्ष नहीं मानती, जो मंदिर जाया करते हैं। इतना ही नहीं, भाजपा सांसद ने राहुल की ‘धर्मनिरपेक्षता’ की तुलना नगरवधू यानी वेश्या की धर्मनिरपेक्षता से कर दी। जैसे जैसे गुजरात में चुनावी तारीख पास आएंगी राजनीतिक पारा और गर्म हो सकता है।

http://www.jansatta.com/trending/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.