ताज़ा खबर
 

परेश रावल ने जोक शेयर कर राहुल गांधी का उड़ाया मजाक

राहुल गांधी पर बनाए गए इस चुटकुले को अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए परेश रावल ने लिखा है, "चलो किसी के काम तो आये!"
फिल्म अभिनेता और बीजेपी सांसद परेश रावल। (फाइल)

फिल्म अभिनेता और बीजेपी सांसद परेश रावल एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। रावल अपने ट्वीट्स को लेकर कई बार विवादों में घिर चुके हैं और एक बार फिर से ऐसा हो गया है। दरअसल इस बार परेश रावल ने एक जोक शेयर किया है लेकिन इस जोक में राहुल गांधी का मजाक बनाया गया है। रजनीश नाम के एक शख्स ने अपने ट्विटर अकाउंट (@rajnishvaid) से एक चुटकुले का स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें राहुल गांधी का मजाक बनाया गया है। राहुल गांधी पर बनाए गए इस चुटकुले को अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए परेश रावल ने लिखा है, “चलो किसी के काम तो आये!” परेश रावल ने रजनीश द्वारा डाले गए फोटो को रीट्वीट कर यह लतीफा शेयर किया है। वहीं उनके ऐसा करने पर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। कई लोगों ने रावल के जोक शेयर करने में सहमति दिखाई। वहीं कई लोगों ने उनका विरोध किया और उनसे कहा कि एक सांसद को ऐसे लतीफे साझा करना शोभा नहीं देता।

बता दें यह पहली बार नहीं है जब परेश रावल के ट्वीट्स पर विवाद हुआ हो। 2-3 महीने पहले उन्होंने मशहूर लेखक और एक्टिविस्ट अरुंधति राय पर भी निशाना साधा था। रावल ने राय पर निशाना साधते हुए 21 मई, 2017 को अपने ट्वीट में लिखा था, “पत्थरबाजों की जगह अरुंधति राय को सेना की जीप के सामने बांधा जाना चाहिए।” रावल ने यह ट्वीट जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना की जीप के सामने बंधे हुए एक युवक का वीडियो वायरल होने के संबंध में किया था। रावल ने मामले को लेकर कहा था कि अरुंधति रॉय की विचारधारा पत्थर बाजों जैसी है। वहीं राय ने उनके ट्वीट के जवाब में एनडीटीवी से बातचीत में प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि उनके पास ऐसी बातों के लिए वक्त नहीं है और वो दूसरे जरूरी कामों में व्यस्त हैं। बहरहाल आप भी देखें कि अब परेश रावल ने क्या शेयर किया है।

देखें रावल का ट्वीट

लोगों की प्रतिक्रिया

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग