ताज़ा खबर
 

वीडियो: अकेली डांस कर रही लड़की ने शीशे में देखा ऐसा कुछ कि अच्छे-अच्छों की रूह कांप जाए

इन तीनों वीडियो में कुछ ऐसी हरकतें हुई हैं जो साधारण नहीं हैं।
वह जहां डांस कर रही थी वहां चारो तरफ शीशे लगे हुए थे। वह डांस करते हुए शीशों में भी दिखाई दे रही थी। (Photo: Facebook)

भूतों के ऊपर न जाने बॉलिवुड और हॉलिवुड में कितनी फिल्में बन चुकी हैं। फिल्म देखते समय तो लगता है कि हां फिल्म में भूत है तो शायद भूत होते होंगे। डांस स्टूडियो का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। इसके अलावा एक दुकान का वीडियो भी है जहां काले कपड़े पहने हुए शीशे के सामने से एक आदमी निकल जाता है लेकिन शीशे में दिखाई नहीं देता। इनके अलावा एक वीडियो और है जिसमें एक आदमी एक लाइट लेकर अंधेरे में खड़ा है और उसके पीछे से दो बार एक भूरे रंग की इंसान की परछाईं निकल जाती है। सबसे पहले बात करते हैं डांस स्टूडियो के वीडियो की, यह वीडियो स्टूडियो में लगे सीसीटीवी कैमरे का है। वीडियो मे एक लड़की डांस कर रही है। वीडियो में वह अकेली दिखाई दे रही है। वह जहां डांस कर रही है वहां चारो तरफ शीशे लगे हुए हैं तो वह डांस करते हुए शीशों में भी दिखाई दे रही है। जब वह काफी देर तक डांस करने के बाद बैठ जाती है, तो जहां वो बैठी होती है उसके पीछे वाले शीशे में कुछ और दिखाई देता है। डांस करने वाली लड़की तो बैठी थी लेकिन शीशे में वह खड़ी हो जाती है। इस वीडियो को अब तक 42 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

इसके बाद दुकान के वीडियो की बात करते हैं इस वीडियो में लोग शॉपिंग कर रहे हैं। एक महिला शीशे के सामने बैठी अपना फोन चला रही है। शीशे में कई लोग दिखाई दे रहे हैं। एक आदमी शीशे के सामने से गुजरता है वह भी दिखाई देता है। इसके बाद काले कपड़े पहने एक आदमी दिखाई देता है लेकिन जब वह शीशे के सामने से गुजरता है तो वह शीशे में दिखाई नहीं देता।

अब तीसरे और आखिरी वीडियो की बात करते हैं। एक आदमी अपने हाथ मे टॉर्च लेकर खड़ा है। टॉर्च की रोशनी काफी तेज है। तभी उसके पीछे से एक इंसान की भूरे रंग की परछाई गुजरती है। उसे लगा कि उसके पीछे से कुछ गुजरा है। वह पीछे मुड़कर देखता है तो उसे कुछ भी दिखाई नहीं देता वह अपनी गर्दन घुमा लेता है। इसके कुछ देर बाद फिर वैसी ही परछाई बहुत धीरे-धीरे उसके पीछे से गुजरती है। यह सब क्या था इसका कुछ नहीं पता है। यह वीडियो सही हैं या नहीं इसकी कोई पुख्ता जानकारी नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग