ताज़ा खबर
 

पियर्स ब्रॉसनन बोले- गलती से किया पान बहार का एड, लोग बोले- दिल्‍ली वाले लगते हो

पान बहार के विज्ञापन में दिखाई देने पर सोशल मीडिया पर पियर्स की खूब खिंचाई की गई थी।
सोशल मीडिया पर ब्रॉसनन घिर गए हैं।

पान मसाला का विज्ञापन कर चर्चा में आए जेम्‍स बॉन्‍ड सीरीज के अभिनेता पियर्स ब्रॉसनन ने सफाई जारी की है। उन्‍होंने ‘पान बहार’ पर कॉन्‍ट्रैक्‍ट का उल्‍लंघन करने का आरोप लगाया है। उन्‍होंने अपनी गलती पर दुख जताया है और कहा है कि इसका जिम्‍मेदार पान बहार है। उन्‍होंने कहा कि पान बहार ने करार का उल्‍लंघन करते हुए उन्‍हें ‘गलत तरीके से तंबाकू निर्मित माउथ फ्रेशनर समेत अपने सभी उत्‍पादों का ब्रांड एम्‍बेसडर’ दिखा दिया। ब्रॉसनन ने कहा कि उन्‍होंने अपनी पत्‍नी और बेटी को कैंसर की वजह से खो दिया, ऐसे में वह कैंसर के लिए जिम्‍मेदार उत्‍पाद का प्रचार कैसे कर सकत हैं। उन्‍होंने आरोप लगाया कि पान बहार ने भ्रामक विज्ञापनों के जरिए गलतफहमी पैदा की, जिससे यह संदेश गया कि वह उनके ब्रांड का विज्ञापन कर रहे हैं। पीपल्‍स मैगजीन को दिए बयान में उन्‍होंने कहा कि वह कॉन्‍ट्रैक्‍ट एक प्रोडक्‍ट को लेकर था, जिसमें तंबाकू, सुपारी या किसी हानिकारक सामग्री का जिक्र नहीं था। पियर्स ने अपने बयान में कहा, ”निजी जिंदगी में भी पूछें तो भी मैंने खुद अपनी पहली बीवी, बेटी और कई दोस्‍तों को कैंसर की वजह से खो दिया है। मैं सिर्फ उन्‍हीं कार्यक्रमों के लिए प्रतिबद्ध हूं जो स्‍वास्‍थ्‍य को सुधारते हैं।” भारत में तंबाकू उत्पादों के साथ साफ तौर पर लिखा होता है कि इनसे कैंसर का खतरा है।

विज्ञापन पर पियर्स ब्रॉसनन ने दी सफाई, देखें वीडियो:

पान बहार के विज्ञापन में दिखाई देने पर सोशल मीडिया पर पियर्स की खूब खिंचाई की गई थी। ब्रॉसनन के माफी मांगने के बाद भी लोग उन्‍हें बख्‍शने को तैयार नहीं हैं। उनके इस दावे कि ‘उन्‍हें पता नहीं था कि वे क्‍या बेच रहे हैं’ पर सोशल मीडिया यूजर्स गुस्‍से में हैं। एक यूजर ने लिखा, ”बेचारे पियर्स ब्रॉसनन, शायद आपके बुरे दिन चल रहे होंगे जब आपने आंखें बंद करके कॉन्‍ट्रैक्‍ट साइन कर दिया, बिना ये पढ़े कि आप अपना चेहरा किसे दे रहे हैं।”

READ ALSO: वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर बताया क्या है उनकी फेवरेट डिश, जानकर रह जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर पियर्स ब्रॉसनन को लेकर आईं प्रतिक्रियाएं:

READ ALSO: चाय पे डाटा: यहां 5 रुपए की चाय खरीदने पर मिलता है आधे घंटे तक मुफ्त इंटरनेट डाटा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग