ताज़ा खबर
 

Video: पाकिस्तानी मीडिया ने पूछा- वापस पहुंचने पर अपनी टीम के साथ क्या सलूक करेंगे भारतीय

आईसीसी टूनामेंट में भारत के हाथों हारने के बाद अक्सर पाकिस्तानी टीम सीधे अपने वतन वापस नहीं लौटती या लौटती भी है तो काफी छिप छिपाकर शायद उसी को ध्यान में रखते हुए पाकिस्तानी मीडिया भारतीय टीम पर कटाक्ष कर रही है।
Author June 18, 2017 23:37 pm
भारतीय क्रिकेट टीम।

भारत और पाकिस्तान के बीच आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी का फाइनल मुकाबले में भारत के बेहद शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। इसके साथ ही आईसीसी टूनामेंट के फाइनल में पाकिस्तान के हाथों मिली ये पहली हार भी है। भारत की टीम ने बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया। पहले भारतीय गेंदबाज पिच पर प्रभावहीन नजर आए तो वहीं भारतीय बल्लेबाज अपने नाम के अनुरूप नहीं खेल पाए। सिर्फ 55 रन के स्कोर पर आधी भारतीय टीम वापस लौट चुकी थी। इस जीत के बाद पाकिस्तान में जबरदस्त उत्साह है। खराब दौर से गुजर रही पाकिस्तानी टीम के लिए ये ट्रॉफी किसी वरदान से कम नहीं है। पाकिस्तानी चैनलों पर जहां एक तरफ पाकिस्तानी टीम की तारीफ के पुल बांधे जा रहे हैं तो वहीं भारतीय टीम की भी जमकर आलोचना की जा रही है। पाकिस्तानी चैनल पर एक एंकर पूछ रही है कि भारतीय टीम जब वापस भारती लौटेगी तो उनके साथ कैसा सलूक किया जाएगा। दरअसल इससे पहले आईसीसी इवेंट में भारत के हाथों हारने के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट टीम लौट पर पाकिस्तान नहीं जाती या जाती भी है तो बेहद छिप छुपा कर इसी तर्ज पर पाकिस्तानी मीडिया भी भारतीय टीम के लिए भी कटाक्ष कर रही है।

हार के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि मैच के दौरान हमने छोटी छोटी गलतियां की जो कि आखिर में उन्हें भारी पड़ी। कोहली ने मैच के बाद कहा,’छोटी छोटी गलतियां बहुत भारी पड़ सकती हैं लेकिन हमने क्रिकेट का एक मैच ही गंवाया है। हमें अब इसको पीछे छोड़कर आगे बढ़ना होगा और गलतियों से सीख लेनी होगी।हमारे लिये निराशाजनक है लेकिन मेरे चेहरे पर मुस्कान है क्योंकि हम अच्छा खेलकर फाइनल तक पहुंचे। पाकिस्तान को श्रेय जाता है। उन्होंने हमें सभी विभागों में हराया। खेल में ऐसा होता है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. M
    Mithilesh Kumar
    Jun 19, 2017 at 10:39 am
    ये सब विराट कोहली के कारन हुआ हैं...उसे फिल्ड सजाना आवर कॅप्टन दोनों नहीं आता हैं...बॉलर मार खाते रहे...आवर ...बॉलर बैट्स मैंन ....
    (0)(0)
    Reply
    1. M
      manish agrawal
      Jun 19, 2017 at 8:06 am
      मैच फिक्सिंग के चलते , इतनी ी तरह हारने वाले देशद्रोही , गद्दार क्रिकेट प्लेयर्स के साथ कोई नरमी नहीं बरती जानी चाहिए , और जैसे ही एयरपोर्ट से बाहर निकलें, इनके ऊपर जंगली छोड़ देना चाहिए !
      (0)(0)
      Reply
      सबरंग