ताज़ा खबर
 

पाकिस्तानी शख्स ने दी पीएम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी, वीडियो देख किसी की भी हंसी छूट सकती है

पोस्ट करने के बाद 13 घंटे मे ही इस वीडियो को 90 हजार लोग देख चुके हैं।
इस पाकिस्तानी शख्स ने पीएम मोदी से भारत की फौज को संभालकर रखने के लिए भी कहा है। (Photo: Facebook)

पाकिस्तान के शख्स का पीएम नरेंद्र मोदी और भारतीय सेना को धमकी देने का वीडियो फेसबुक पर आया है। सोशल मीडिया में यह वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो की शुरूआत में शख्स सलावालेकुम मेरे प्यारे दोस्तो, अजीजो, हमवतनों और पाकिस्तानियो कहता है। इसके बाद तो वह पीएम मोदी के बारे में बोलना शुरू कर देता है वह पीएम को काफिरों का सरगना बताता है। वह आगे कहता है कि मोदी ने क्या समझ रखा है पाकिस्तानी कौम क्या है। हम मुसलमान एक ताकतवर कौम हैं। वह मोदी से भारत की फौज को संभालकर रखने के लिए भी कहता है। वह कहता है हम तड़प रहे हैं। तुम हमारा सामना तो करो हम तुम्हारी फौज को कच्चा चबा जाएंगे। वह सेना और मोदी को धमकी देता हुआ जल्द ही सबक सिखाने की बात कहता है।

फेसबुक पर कश्मीरी पंडित्स-हिंदूज़ नाम के पेज पर इस वीडियो को डाला गया है। पोस्ट करने के बाद 13 घंटे मे ही इस वीडियो को 90 हजार लोग देख चुके हैं। इस वीडियो में जो शख्स है उसका फेसबुक पर खूब मजाक उड़ रहा है। वह वीडियो में बार-बार अपने पैर को जमीन पर पटक रहा था। इस पर एक नील भोजानि नाम के यूजर ने इसकी तुलना कुत्ते से कर दी, यूजर ने लिखा कि वह अपने सीधे पैर को बार बार कुत्ते की तरह क्यों उठा रहा है। एक एसके अल्ताफुद्दीन नाम के यूजर ने लिखा कि खुद अपने देश की सरकार को तो संभाल नहीं सकते आए इंडिया को धमकी देने। इससे ज्यादा उम्मीद इनसे कर भी नहीं सकते हैं।

एक यूजर ने लिखा इसीलिए बोलते हैं सस्ते नशे मत किया करो। कहां का फूंका है कराची का या लाहौर का। अबे तू हमें क्या समझाएगा, हमारे यहां 4 साल के बच्चे अपने पापा की नहीं सुनते, तू अपना पजामा संभाल। एक वरुणजी पांडे नाम के यूजर ने लिखा है कि इसे पक्का इंडियन आर्मी ने इसकी औकात याद दिला दी है, सामने कुछ कर नहीं पाया। बाद में मौहल्ले में जाकर झूठी वाली गुंडागर्दी दिखा रहा है। एक सुमित पाल सोढ़ी नाम के यूजर ने लिखा कि ये आज तक एक भी लड़ाई जीत नहीं पाए पर अहंकार कम नहीं हुआ। वो कहते हैं ना, रस्सी जल गई पर बल नहीं गया। एक यूजर ने लिखा कि जल्दी कोई एम्बुलेंस बुलाओ इसे दौरा पड़ने वाला है, पैर पटक रहा है।

2 भारतीय सैनिकों के बदले भारतीय सेना ने मार गिराए 7 पाकिस्तानी जवान; 2 चौकियों को किया तबाह, देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग