June 24, 2017

ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान चैनल पर योगी आदित्यनाथ के खिलाफ उगला जा रहा है जहर, फैलाया जा रहा है झूठ

पाकिस्तान चैनल और अखबार में योगी आदित्यनाथ और पीएम मोदी के खिलाफ के कई तरह की बातें कही गईं हैं।

Author March 21, 2017 07:11 am
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में आयोजित होने वाले कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। (Image Source: PTI)

योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने की खबर भारत समेत पाकिस्तान में भी सुर्खियां बटौर रही है। पाकिस्तान चैनल और अखबार में योगी आदित्यनाथ और पीएम मोदी के खिलाफ के कई तरह की बातें कही गईं हैं। एक चैनल शो के दौरान एक वक्ता कह रहे हैं कि उनके अनुसार ने पीएम मोदी ने नारा दिया है कि तुम 65 प्रतिशत हिंदू हो और बाकि जो मुसलमान है वो कचरा है। इसके बाद उन्होंने कहा कि हिंदूइस्म और धर्मनिरपेक्षता दोनों अलग चीजें हैं इनमें से कोई एक अब रहेगा। इसके बाद शो में योगी आदित्यनाथ को लेकर कही गई कई आपत्तिजनक बातें। साथ ही हिंदुओं को लेकर भी कई तरह की बातें की गई। शो में नवाज शरीफ के सेक्यूलर मॉडल की भी खूब आलोचना की गई। जो बातें उन्होंने योगी आदित्यनाथ के बारे में बताई गई उससे पता चलता हैं उन्हें बेहद कम जानाकीर है। इसलिए कई तरह झूठी बातें कही गई।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से जुड़ी 10 बातें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on March 21, 2017 7:11 am

  1. No Comments.
सबरंग