December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

फोटो वायरल होने के बाद चायवाले से मॉडल बन गया पाकिस्तान का नीली आंखों वाला अरशद

अरशद की तस्वीर एक पाकिस्तानी फोटोग्राफर ने अपने कैमरे में कैद करके अपने इंस्टाग्राम पर डाल दी थी, जिसके बाद यह वायरल हो गई।

चायवाले से मॉडल बने अरशद खान। (Photo-Fitin.pk)

फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पाकिस्तान का नीली आंखों वाला अरशद चायवाले से मॉडल बन गया है। अरशद की तस्वीरें सामने आने के बाद पाकिस्तान सहित भारत में भी यह ट्रेंड करने लगे थे। इनकी खूबसूरती में कई कसीदें पढ़े जाने लगे। वहीं कुछ लड़कियों ने इन्हें शादी के लिए ऑफर भी दिया। वहीं कईयों ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट्स में इनकी तुलना भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी की। लेकिन अब अरशद चायवाला नहीं रहेंगे, अब उन्हें एक फैशन ब्रांड ने अपने साथ बतौर मॉडल जोड़ा है। इस्लामाबाद ऑनलाइन फैशन ब्रांड fitin.pk ने उन्हें यह ऑफर दिया है। इसके साथ ही इस ब्रांड ने अपने फेसबुक पेज और वेबसाइट पर अरशद की ब्लू शूट और टी-शर्ट में तस्वीरें लगाई हैं।

वीडियो में देखें- करण जौहर ने पाकिस्तान कलाकारों के बारे में क्या कहा?

ऑनलाइन फैशन ब्रांड Fitin.pk ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट में लिखा कि वे अब अरशद चायवाला से फैशनवाला बन गए हैं। पोस्ट में लिखा है, ‘चायवाला अब चायवाला नहीं रहा, अब वह फैशन वाला हो गया है। fitin.pk ने उनके साथ कॉन्ट्रेक्ट किया है। कई न्यूज चैनल ने उनसे इंटरव्यू के लिए संपर्क किया है। अभी हम लोगों ने बीटा वर्जन लॉन्च किया है, जल्द ही इसका फुल वर्जन लॉन्च किया जाएगा। अब अरशद चायवाला Fitin.pk के साथ बतौर मॉडल काम करेगा।’

Read Also:  पाकिस्तानी चायवाले के बाद अब फेमस हुई चाइनीज ढोलवाली, VIDEO आया सामने

अरशद की तस्वीर एक पाकिस्तानी फोटोग्राफर जिया अली ने अपने कैमरे में कैद की थी। जिया ने तस्वीर क्लिक करके अरशद की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी। इसके बाद यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। 17 भाई-बहन वाले अरशद सोशल मीडिया की वजह से फेम होंने पर काफी खुश हैं। उन्होंने एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू देते हुए बताया कि रोजाना 30-40 महिलाएं आती हैं और उनके साथ तस्वीर और वीडियो बनाकर चली जाती हैं।

#chaiwala Ladies I found him!

A photo posted by Jiah Ali (@jiah_ali) on

Read Also: पाकिस्तान का चायवाला सोशल मीडिया पर छाया,लोग कर रहे पीएम मोदी और इंडियन एक्टर्स से तुलना

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 19, 2016 3:57 pm

सबरंग