ताज़ा खबर
 

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भारत पाकिस्तान की मीडिया में भी दिखी आर-पार की जंग

भारत पाकिस्तान के संबंधों की तल्खी की झलक दोनों देशों की मीडिया कवरेज में भी देखने को मिल रही है।
भारत- पाकिस्तान (pic source- newslaundry video grab)

पिछले कुछ दिनों से भारत पाकिस्तान के संबंधों की तल्खी की झलक दोनों देनों देशों की मीडिया कवरेज में भी देखने को मिल रही है। भारतीय मीडिया जहां एक तरफ भारत के सर्जिकल स्ट्राइक को वीरता और देशभक्ति के रंग देकर पेश कर रही है तो वहीं पाकिस्तानी मीडिया खुलकर अपने देश का पक्ष रखते हुए सर्जिकल स्टाइक को झूठ बता रही है। दोनों देशों की मीडिया में युद्ध यहां तक परमाणु युद्द को लेकर चर्चा आम है। ऐसे में बेहद जोशीले और गर्मजोशी के साथ पेश की कुछ खबरों को क्लिक को काटकर newslaundry.com ने एक वीडियो तैयार किया है जिसमें दोनों देशों की टीवी खबरे दिखाई गई है। वीडियो शुरू होता एबीपी न्यूज के एंकर के साथ जो ये कहती है कि पाकिस्तान भारत से कांप रहा है। इसके बाद पाकिस्तानी एंकर कहती दिखती है पहले तो हमने सिर्फ मारा था इस बार बहुत मारेंगे इसलिए हमसे ना टकराना वरना देखेगा जमाना। इसके बाद चैनल और चैनल में आने वाले गेस्ट के युद्ध उन्मादी कमेंट को दिखाया गया है।

भारत पाकिस्तान के संबंध 18 सितंबर को उड़ी हमले के बाद बेहद तल्ख हो गए हैं। इस बमले के बाद भारत ने पाकिस्तान की सीमा में घुसकर आतंकियों पर कार्रवाई की। हालांकि पाकिस्तान इस तरह की किसी भी कार्रवाई से मना कर रहा है। भारत ने कूटनीतिक मोर्चे पर भी पाकिस्तान के खिलाफ जमकर घेराबंदी शुरू कर दी है। भारत ने पाकिस्तान में होने वाली सार्क मीटिंग को भी रद्द करवा दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग