ताज़ा खबर
 

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने एम एस धोनी के लिए कहा कुछ ऐसा कि जीत लिया हिंदुस्तानियों का दिल

हाल ही में मलिक T20 अंतरराष्ट्रीय में 1,700 रन बनाने वाले छठे खिलाड़ी बने हैं।
पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक।

ये बात किसी से छुपी नहीं है कि महेंद्र सिंह धोनी मौजूदा समय में क्रिकेट के सबसे महान खिलाड़ियों में से एक हैं। इसलिए उनकी तारीफ साथी खिलाड़ियों के साथ विपक्षी टीम के खिलाड़ी भी करते हैं। अब पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने एमएस धोनी को सर्वकालिक महान खिलाड़ी बताया है जिसको लेकर एमएस धोनी के चाहने वाले और भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट बहाल होने की उम्मीद करने वाले काफी खुश हैं। मौजूदा समय में पाकिस्तान वर्ल्ड इलेवन के खिलाफ अपनी सरजमीं पर तीन T20  मैचों की सीरीज खेलने में व्यस्त है। यह सीरीज पाकिस्तान के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के लिए ऐतिहासिक है क्योंकि इसके साथ पूरे 8 सालों के बाद पाकिस्तान अपनी सरजमीं पर बड़ी टीम के खिलाफ एक टूर्नामेंट आयोजित कर रहा है। इस सीरीज में शोएब मलिक का बल्ला अच्छा चल रहा है। इसलिए वह खासे खुश भी हैं। इसी बीच उन्होंने ट्विटर पर अपने फैंस के साथ सवाल-जवाब का एक सेशन आयोजित किया। उनके फैंस ने #AskMalik हैशटैग के साथ उनसे सवाल पूछे। एक फैन ने सवाल किया, “शोएब मलिक कुछ शब्द एमएस धोनी के बारे में बोलिए।”

शोएब ने सवाल का जवाब देने में ज्यादा समय नहीं लिया और तुरंत जवाब दिया। उन्होंने लिखा कि एमएस धोनी सर्वकालिक महानतम (लीजेंड) खिलाड़ी हैं। मलिक के इस जवाब की ट्विटर पर लोगों ने खासी तारीफ की। जाहिर है कि मलिक ने उनके मन की बात कह दी।

 

हाल ही में मलिक T20 अंतरराष्ट्रीय में 1,700 रन बनाने वाले छठे खिलाड़ी बने। उनके ऊपर ब्रैंडन मैक्कलम, तिलकरत्ने दिलशान, विराट कोहली, मार्टिन गप्टिल, और मोहम्मद शहजाद हैं। मलिक ने अबतक 88 T20 मैचों में 116.09 के बेहतरीन स्ट्राइक रेट के साथ 1,702 रन बनाए हैं। इंडिपेंडेंस कप में मलिक अबतक दोनों मैचों में 38 और 39 रनों की पारी खेल चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग