ताज़ा खबर
 

शख्स को टक्कर मारकर हवा में उड़ाती निकल गई बेकाबू बस, वीडियो में कैद हुआ खौफनाक मंजर

इस वीडियो को 27 जून को फेसबुक पर अपलोड किया गया अब तक इसे 14 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।
इस वीडियो पर 7 हजार से ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं। वहीं 17 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को शेयर कर चुके हैं। (Photo: facebook)

फेसबुक पर एक बस का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को फेसबुक पर बीबीएस साउथ टुडे ने पोस्ट किया है। इस वीडियो को 27 जून को फेसबुक पर अपलोड किया गया। 24 घंटे में ही इसे 14 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं इस वीडियो पर 7 हजार से ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं। इसके अलावा 17 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को शेयर कर चुके हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक नीले रंग की बस बहुत स्पीड में आ रही है। सड़क में हल्का सा मोड़ है बस का ड्राइवर बस को मोड़ने की कोशिश कर रहा है। बस सड़क किनार लगे एक छोटे से पोल से टकराती है और पोल को तोड़ते हुए आगे बढ़ जाती है।

एक आदमी सड़क पर साइड में चल रहा है। बस बहुत तेजी से उस शख्स की तरफ बढ़ती है। वह पीछे मुड़कर देखता है और बचने की कोशिश करता है लेकिन उस शख्स को पीछे से टक्कर मार देती है। टक्कर लगते ही वह आदमी नीचे गिर जाता है और बस के धक्के से सड़क के साइड में चला जाता है। इसके साथ ही बस कंडक्टर साइड से सड़क किनारे किसी दुकान आदि से टकराती है। इसकी वजह से दुकान के लकड़ी या लोहे के लंबे लंबे टुकड़े सड़क पर जा गिरते हैं।

इसके बाद बस एक पोल से टकराते हुए आगे निकल जाती है। लकड़ी का एक लंबा सा टुकड़ा उस शख्स के ऊपर आकर भी गिरता है जो बस से टकराया था। इस इतने बड़े हादसे में बस के सामने आने वाले शख्स को कुछ नहीं हुआ। वह पूरी तरह से बच गया। उसको सिर्फ हल्की खरोचें आईं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि बस की टक्कर से सड़क के साइड में गिरने के बाद वह शख्स तुरंत खड़ा हो गया और किसी शॉप आदि के अंदर चला गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग