December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

पॉर्न स्‍टार मिया खलीफा को सऊदी अरब में अमेरिकी एंबेसेडर बनाने की ऑनलाइन याचिका वायरल

पॉर्न स्‍टार मिया खलीफा को सऊदी अरब में अमेरिका का एंबेसेडर बनाने के लिए ऑनलाइन याचिका साइन की जा रही है।

पॉर्न स्‍टार मिया खलीफा को सऊदी अरब में अमेरिका का एंबेसेडर बनाने के लिए ऑनलाइन याचिका साइन की जा रही है।

पॉर्न स्‍टार मिया खलीफा को सऊदी अरब में अमेरिका का एंबेसेडर बनाने के लिए ऑनलाइन याचिका साइन की जा रही है। अमेरिका में चेंज डॉट ओआरजी (change.org) पर इस संबंध में ऑनलाइन याचिका लगाई गर्इ है। इस पर अब तक 1500 से ज्‍यादा लोग साइन कर चुके हैं। याचिका अमेरिका के राष्‍ट्रपति चुने गए डोनाल्‍ड ट्रंप तक पहुंचाने के लिए दाखिल की गई है। इसे डेलकॉम रोड्रिग्‍ज गोल्‍डस्‍टेन ने शुरू किया है। इसमें कहा गया है कि मिया खलीफा ने देश और अंतरराष्ट्रीय समुदाय की बेहतरी के लिए अपनी सांस्कृतिक पृष्ठभूमि की परवाह किए बिना लोगों को एक साथ लाने के लिए बहुत बड़ा काम किया है। वह मध्य पूर्व देशों में अमेरिका का प्रतिनिधित्व करने के लिए एक महान नेता साबित होंगी।

बताया जाता है कि यह पीटिशन डोनाल्‍ड ट्रंप के अपने वादों से पीछे हटने के विरोध स्‍वरूप दाखिल की गई है। ट्रंप ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि वे अमेरिका में मुस्लिमों के घुसने पर रोक लगा देंगे। लेकिन चुनाव जीतने के बाद उन्‍होंने अपनी वेबसाइट से इसे हटवा दिया। ट्रंप ने इसके अलावा मैक्सिको बॉर्डर पर दीवार बनने का वादा भी किया था। उन्‍होंने राष्‍ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्‍मीदवार हिलेरी क्लिंटन को हराया था। ट्रंंप राष्‍ट्रपति पद की शपथ जनवरी में लेंगे।

सोशल मीडिया में मिया खलीफा को लेकर दायर इस पीटिशन को लेकर काफी चर्चा है। मिया खलीफा काफी मशहूर पॉर्न एक्‍ट्रेस हैं। वह कई बार विवादों में भी रही हैं। एक बार बुर्का पहनकर पॉर्न वीडियो शूट करने के बाद इस्‍लामिक देशों में उनका काफी विरोध हुआ है। डोनाल्ड ट्रंप के जीतने से पहले मिया खलीफा ने ट्रंप के जीतने पर उनका समर्थन करने वाले अरबपतियों को फ्री में ऑरल सेक्स का ऑफर दिया था। हालांकि ट्रंप के जीतने के बाद उनके वादे के बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। मिया खलीफा मूलत: लेबनान की रहने वाली हैं।

Speed News: जानिए दिन भर की पांच बड़ी खबरें:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 25, 2016 7:38 pm

सबरंग