ताज़ा खबर
 

VIDEO: फर्जी बाबाओं की लिस्ट में नाम शामिल होने पर ये क्या बोल गए स्वामी ओम

टीवी रियालिटी शो बिग बॉस से मशहूर हुए स्वामी ओम आए दिन अपनी हरकतों और बयानों को लेकर विवादों में घिरे रहते हैं।
तस्वीर का इस्तेमाल वायरल हो रहे वीडियो से किया गया है।

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने रविवार 10 सितंबर को देश के 11 फर्जी बाबाओं की सूची जारी की थी। इलाहाबाद में अपनी कार्यकारिणी की बैठक में इन बाबाओं की सूची जारी की गई। इस सूची में आसाराम बापू उर्फ आशुमल शिरमलानी, सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां, सच्चिदानंद गिरि उर्फ सचिन दत्ता, गुरमीत सिंह राम रहीम सच्चा डेरा, सिरसा, स्वामी ओम उर्फ विवेकानंद झा, निर्मल बाबा उर्फ निर्मलप्रीत सिंह, इच्छाधारी भीमानंद उर्फ शिवमूर्ति द्विवेदी, स्वामी असीमानंद, ओम नम: शिवाय बाबा, नारायण साईं और राम पाल के नाम शामिल हैं। इस सूची में नाम आने के बाद ओम बाबा उर्फ स्वामी ओम उर्फ विवेकानंद झा ने अखाड़ी परिषद पर हमला बोला है।

टीवी रियालिटी शो बिग बॉस से मशहूर हुए स्वामी ओम आए दिन अपनी हरकतों और बयानों को लेकर विवादों में घिरे रहते हैं। कई मौकों पर स्वामी ओम की सार्वजनिक जगहों पर पब्लिक द्वारा पिटाई भी की गई थी। स्वामी ओम को बिग बॉस में अपने साथी प्रतिभागियों पर पिशाब फेंकने के चलते शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। बाहर आने के बाद स्वामी ओम ने बिग बॉस के आयोजकों और सलमान खान पर संगीन आरोप लगाए थे। कुछ दिनों पहले स्वामी ओम का एक सेमी न्यूड मॉडल के साथ वीडियो भी वायरल हुआ था। इन्हीं सब विवादों और उनकी हरकतों के चलते अखाड़ा परिषद ने उन्हें फर्जी बाबाओं की लिस्ट में शामिल किया है।

फर्जी बाबाओं की लिस्ट में नाम आने पर स्वामी ओम ने अखाड़ी परिषद पर अपनी भड़ास निकाली है। स्वामी ओम ने अखाड़ी परिषद की तुलना कुत्तों से कर दी है। वीडियो में देखिए अखाड़ा परिषद पर स्वामी ओम किस तरह से हमला कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.