December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

सोशल मीडिया पर फूटा नरेंद्र मोदी के खिलाफ गुस्सा, बोले लोग- नोट नहीं पीएम बदलो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा नोटबंदी के बाद लोगों में उनके खिलाफ गुस्सा है। ऐसे लोग सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के खिलाफ गुस्सा जाहिर करने में पीछे नहीं हट रहे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ #नोट_नहीं_PM_बदलो टॉप ट्रेंड में था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा नोटबंदी के बाद लोगों में उनके खिलाफ गुस्सा है। ऐसे लोग सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के खिलाफ गुस्सा जाहिर करने में पीछे नहीं हट रहे। ट्विटर पर सोमवार (14 नवंबर) को #नोट_नहीं_PM_बदलो टॉप ट्रेंड में था। लोग इसपर पीएम मोदी की सरकार से परेशान होकर उन्हें हटाने की बात कर रहे थे। लोग तरह-तरह से अपनी बात कह रहे थे। किसी ने लिखा, ‘मोदी जी जनता के दुःख में इतना रोये की गोवा, बेलगाम और पुणे के बीच में 3 बार कपड़े बदलने पड़े’, दूसरे ने लिखा, ‘मोदी को समझ नही आ रहा कि बैंक की लाइन मे लगी भीड़, केवल भीड़ नही है, लोग हैं, और उनके सब्र के बांध बहुत मजबूत नहीं होते हैं’, तीसरे ने लिखा, ‘किसी के घर में शादी रुक गयी, किसी के घर में मौत हुई, किसी का इलाज नहीं हो रहा, कोई लाठी खा रहा है, कोई भूखा सो रहा है’ तो कोई लिख रहा है, ‘लाइन में लग के जिस PM को चुना, आज उसी PM की वजह से भूखे प्यासे लाइन में लगे हैं।’

गौरतलब है कि आठ नवंबर को पीएम मोदी के ऐलान के बाद से 500 और 1000 के नोट बैन हो गए। इसके बाद से बैंकों और एटीएम से खुल्ले पैसे निकालने और अपने पुराने नोट जमा करवाने के लिए भीड़ है। पीएम मोदी, वित्त मंत्रालय और रिजर्व बैंक के समझाने और तरह-तरह के दिशा-निर्देश जारी करने के बावजूद बैंकों और एटीएम से भीड़ कम नहीं हो रही। आरबीआई ने रविवार को लोगों से अपील भी की थी कि उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है बैंक के पास काफी करेंसी है। साथ ही साथ लोगों ने घर में पैसा जमा करवाकर ना रखने का निवेदन भी किया गया था।

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने सोमवार को गाजीपुर में रैली के दौरान कहा था कि लोगों की तकलीफ देखकर उन्हें भी बुरा लगता है लेकिन अच्छे काम के लिए थोड़ी परेशानी तो जनता को भी उठानी पड़ेगी। इससे पहले रविवार को गोवा रैली के दौरान पीएम मोदी ने कहा था कि लोगों ने उनकी सरकार को भ्रष्टाचार के खिलाफ कदम उठाने के लिए ही चुना था और वह वही काम कर रहे हैं। पीएम मोदी ने यह भी कहा कि उन्हें 50 दिन के लिए लोगों का साथ चाहिए।

#नोट_नहीं_PM_बदलो पर पीएम मोदी के लिए ऐसे-ऐसे ट्वीट आ रहे हैं-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 14, 2016 4:27 pm

सबरंग