December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

अब नेपाल की यह ‘सब्जीवाली’ इंटरनेट पर छाई, #tarkariwali हैशटैग के साथ हो रही तस्वीरें वायरल

सोशल मीडिया पर इन दिनों नेपाल की एक सब्जीवाली की फोटोज वायरल हो रही हैं।

सोशल मीडिया पर इन दिनों नेपाल की एक सब्जीवाली की फोटोज वायरल हो रही हैं। लड़की की ये फोटोज #tarkariwali हैशटैग के साथ नेपाल के लोगों तक पहुंच रही हैं। फोटोज में एक खूबसूरत सी लड़की नेपाल की एक मार्केट में सब्जी बेचती नजर आ रही है। गंडरू पोस्ट नाम की वेबसाइट के मुताबिक, ये फोटोज रूपचंद्र महारजन नाम के फोटोग्राफर ने ली है। लड़की के बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। अभी उसकी दो फोटोज ही सामने आई हैं। वेबसाइट के मुताबिक, ये दोनों फोटोज गोरखा और चैतवन के बीच बने पुल और उसके पास की मार्केट में लगी गई हैं। फोटोज में दिखाया गया है कि लड़की हल्के हरे रंग का सूट पहनकर सब्जी की मार्केट में खड़ी है। वह मार्केट में टामटर बेचने के लिए आई हुई होती है। एक फोटो में वह पुल पर से टमाटर लेकर आती दिख रही है। वहीं दूसरे में वह खड़ी होकर फोन पर बात करती दिख रही है।

गौरतलब है कि इससे पहले पाकिस्तान के एक चायवाले, एक चीनी ढोलवाली, एक पुलिसवाले की फोटोज भी वायरल हो चुकी हैं। सबसे पहले पाकिस्तान के चायवाले की फोटो सामने आई थी। वह फोटो पाकिस्तान के साथ-साथ भारत में भी चर्चा का विषय बन गई थी। वह चायवाला लोगों को मॉडल से कम नहीं लग रहा था।

उस चायवाले का नाम अरशद खान था। सोशल मीडिया पर लोग फिल्म एक्टर फवाद खान, रणबीर कपूर समेत कई लोगों से उसकी तुलना कर रहे थे। वहीं पाकिस्तान के कुछ लोग ट्वीट करके पीएम मोदी से भी उसकी तुलना कर रहे थे। पाकिस्तान के कुछ लोग भारतीय कलाकारों का मजाक उड़ाने के लिए भी अरशद की फोटो का इस्तेमाल कर रहे थे। उन दिनों #chaiwala ट्रेंड में बना हुआ था।

देखिए सब्जीवाली की तस्वीरें- 

tarkariwali

tarkariwali-nepal

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 1, 2016 11:30 am

सबरंग