ताज़ा खबर
 

वायरल वीडियो: रवीश कुमार से अपील कर रहे शख्‍स को एनडीटीवी कैंपस से गार्ड ने भगाया, पोस्‍टर फाड़े

बग्‍गा ने यह व‍ीडियो फेसबुक पर अपलोड किया था, जिसके बाद यह वायरल हो गया।
एनडीटीवी के ऑफिस के बाहर प्रदर्शन करते तेजिंदर पाल सिंह बग्‍गा। (Source: Facebook/Tajinder Pal Singh Bagga)

फेसबुक पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो तजिंदर पाल सिंह बग्‍गा ने अपलोड किया है, जो भगत सिंह क्रांति सेना के प्रमुख हैं। वीडियो एनडीटीवी चैनल के कैंपस में रिकॉर्ड किया गया है। इसमें बग्‍गा और एनडीटीवी के गार्ड के बीच कहासुनी दिखाई गई है। बग्‍गा के हाथ में एक पोस्‍टर है, जिसमें लिखा है, ”प्रिय रवीश, कृपया मुझे ट्विटर पर अनब्‍लॉक करें। बागों में बहार है।” बग्‍गा ने फेसबुक पर लिखा है कि ‘दिल्‍ली में आपातकाल जैसे हालात हैं। एनडीटीवी के गार्ड ने मेरे साथ बदसलूकी की और मेरा पोस्‍टर फाड़ दिया।’ वीडियो में दिख रहा है कि गार्ड की बग्‍गा से बहस हो रही है। गार्ड बग्‍गा से पूछते हैं कि उसे यहां प्रदर्शन करने की इजाजत किसने दी, इसपर बग्‍गा जवाब देते हैं कि ‘फ्रीडम ऑफ एक्‍सप्रेशन कहां हैं?’ इसके बाद दो गार्ड बग्‍गा का पोस्‍टर फाड़ देते हैं। बग्‍गा ने कहा कि मुझे अधिकार है कि मैं यहां प्रदर्शन कर सकूं। बग्‍गा वीडियो में कहते हैं कि ‘बागों में बहार है, आपके लिए बहार है और हमारे लिए बहार नहीं है। ये तो गुंडागर्दी है।’ इसपर गार्ड ने कहा, ‘आप परमिशन लेकर यह सब कीजिए।’ वीडियो के आखिर में बग्‍गा कहते हैं कि ‘यह एनडीटीवी की हिपोक्रेसी है।’ बग्‍गा ने यह व‍ीडियो फेसबुक पर रविवार रात अपलोड किया था, जिसके बाद यह वायरल हो गया। 23 घंटों के भीतर इस वीडियो को करीब 7 लाख लोग देख चुके हैं और करीब साढ़े 13 हजार बार शेयर किया जा चुका है। बग्‍गा ने इससे पहले अपने पोस्‍टर की एक तस्‍वीर भी शेयर की थी, जिसे करीब नौ हजार लोगों ने लाइक और डेढ़ हजार बार शेयर किया गया है।

एनडीटीवी इ‍ंडिया पर बैन को लेकर अरविंद केजरीवाल ने दी प्रतिक्रिया, देखें वीडियो:

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने अपनी समिति की रिपोर्ट के आधार पर एनडीटीवी इंडिया पर एक दिन का प्रतिबंध लगाने का आदेश दिया है। चैनल पर पठानकाेट हमले के दौरान राष्‍ट्रीय सुरक्षा से जुड़ी कई गोपनीय जानकारियां लीक करने का आरोप है। सरकार ने आदेश दिया है 9 नवंबर को चैनल ऑफ एयर रखा जाए। एनडीटीवी ने बैन के खिलाफ सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में अपील की है।

यह था वह वीडियो जिसके कारण लगा है बैन:

रवीश कुमार एनडीटीवी इंडिया के स्टार एंकर हैं। एनडीटीवी इंडिया के खिलाफ बैन का आदेश जारी होने के बाद शुक्रवार (4 नवंबर) को रवीश ने अपने शो ‘प्राइम टाइम’ में दो मूक कलाकारों को बुलाकार मूक अभिनय करवाया। पूरे शो में रवीश ही बोलते रहे और दोनों मूक कलाकार अपने मूक अभिनय का प्रदर्शन करते रहे। रवीश शो में पूछते हैं कि ‘अगर हम सवाल ही नहीं पूछ पाएंगे, तो क्‍या करेंगे?’

देखिए, रवीश के शो का वीडियो: 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. B
    bk
    Nov 8, 2016 at 7:25 am
    रndtv
    Reply
  2. N
    Nandan
    Nov 7, 2016 at 12:34 pm
    बग्गा की पूरी हिस्ट्री बताओ महाराज। की उसने प्रशांत भूषण और कइयों के साथ कैसे मारपीट की है। कितने में बिके हो मोदी के हाथों?
    Reply
  3. R
    reply to
    Nov 7, 2016 at 2:13 pm
    इन एनडीटीवी वालों की दलाली पर आजीवन प्रतिबंध लगे। अभिव्यक्ति की आजादी सिर्फ इन्हीं को हैं और यही मुंह फाड़े रहें। बग्गा के साथ देश है।
    Reply
  4. V
    Vijay
    Nov 7, 2016 at 11:35 pm
    वाह रे रवीश - वह रे एन. डी. टी. वी. दूसरों को नसीहत खुद मियां फ़ज़ीहत. सालो तुम जैसे लोगों की तो एक के बराबर भी औकात नहीं है. यह भी बता दो किस देश के दलाल हो .
    Reply
  5. S
    shivshankar
    Nov 7, 2016 at 11:30 pm
    बग्गा जी अपने हुनर मैं माहिर हैं .....सब के साथ सब का बग्गा
    Reply
  6. B
    Bhagawana Upadhyay
    Nov 8, 2016 at 2:34 am
    लो हो गया बड़ा फैसला…NDTV इंडिया के प्रसारण पर नहीं लगेगा बैन !:
    Reply
  7. R
    RAHUL THAKU
    Nov 7, 2016 at 10:57 am
    NDTV पर आजीवन प्रतिबन्ध लगना चाहिए
    Reply
  8. V
    vijay
    Nov 7, 2016 at 5:32 pm
    स्क्रीन काला करने बहुत सौख है , इसलिए ये जरुरी था, मैं चाहूंगा अँधेरा कायम रहे ,
    Reply
  9. Load More Comments
सबरंग