ताज़ा खबर
 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कृष्ण की ड्रेस में बेटे की तस्वीर की पोस्ट, फोटो देख डराने लगे हिंदू यूजर्स

कुछ मुस्लिम यूजर्स ने लिखा कि ये इस्लाम के खिलाफ है, लेकिन तुम्हें इससे क्या? तुम तो शिया हो।
नवाज जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म बाबूमुशाय बंदूकबाज में नजर आएंगे। यह फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक ट्वीट इस वक्त को सोशल मीडिया पर यूजर्स के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। उन्हें जहां गैरमुस्लिम यूजर्स से डराने वाले कमेंट आ रहे हैं तो वहीं मुस्लिम यूजर्स की आलोचनाएं भी झेलनी पड़ रही हैं। दरअसल हुआ ये कि नवाजुद्दीन ने रविवार को अपने बेटे की एक तस्वीर ट्वीट की। इस तस्वीर में उनका बेटा भगवान कृष्ण की वेशभूषा में है। नवाजुद्दीन ने अपने बेटे की ये तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा- मैं अपने बच्चे के स्कूल वालों का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने उसे नटखट नंदलाला का किरदार निभाने का मौका दिया। नवाज के इस ट्वीट से इंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके बच्चे के स्कूल में जन्माष्टमी के उपलक्ष्य में किसी कार्यक्रम के दौरान उसे कृष्ण का अबिनय करने के लिए चुना होगा। आपको बता दें कि सोमवार को पूरे देश में कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व मनाया जाएगा। नवाजुद्दीन ने भी अपने बेटे की तस्वीर शेयर कर लोगों के साथ अपनी खुशी बांटनी चाही। अब नवाजुद्दीन का यही ट्वीट लोगों के बीच बहस का जरिया बना हुआ है।

 

नवाजुद्दीन के इस ट्वीट पर कुछ मुस्लिम यूजर्स ने लिखा कि ये इस्लाम के खिलाफ है, लेकिन तुम्हें इससे क्या? तुम तो शिया हो और सिया तो मुसलमानों में आते ही नहीं।

इस ट्वीट के अलावा कुछ गैरमुस्लिम यूजर्स ने उन्हें डराना शुरू कर दिया। ऐसे यूजर्स नवाज़ का टिवीट आते ही उनसे कहने लगे कि अब फतवा झेलने के लिए तैयार हो जाओ। कुच ने लिखा कि आपने ये तस्वीर क्यों डाल दी, इसे देख मजहब के ठेकेदार आते ही होंगे आपको ज्ञान देने।

फिलहाल जो भी हो नवाजुद्दीन के इस ट्वीट को काफी पसंद किया जा रहा है। इस ट्वीट को 5 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं वहीं लगभग दो हजार लोग इसे रिट्वीट भी कर चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग