ताज़ा खबर
 

मोदी ने नए मंत्रियों को दी बधाई, लोगों ने पूछा- भाजपा के राज में महंगाई क्‍याें बढ़ती है?

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले पीएम मोदी ने Twitter पर नए-नवेले मंत्रियों को बधाई दी तो लोगों ने उनसे अलग ही सवाल पूछने शुरू कर दिए।
Author नई दिल्‍ली | July 5, 2016 18:54 pm
मोदी के इसी ट्वीट पर पूछे गए मजेदार सवाल। (Source: Twitter)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को अपने मंत्रिमंडल का विस्‍तार किया। 19 नए मंत्रियों के शामिल होने के बाद अब मोदी कैबिनेट पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की कैबिनेट से भी बड़ी हो गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कैबिनेट में कुल मंत्रियों की संख्‍या 80 हो चुकी है, जबकि मनमोहन कैबिनेट में 78 मंत्री थे। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले पीएम मोदी ने Twitter पर नए-नवेले मंत्रियों को बधाई दी तो लोगों ने उनसे अलग ही सवाल पूछने शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा, ‘सर, भाजपा के राज में महंगाई क्‍यों बढ़ती है? मुनाफा कौन कमा रहा है?’ वहीं एक अन्‍य यूजर ने ‘मिनिमम गवर्नमेंट, मैक्सिमम गवर्नेंस के नारे पर पीएम से चुटकी ले ली। एक अन्‍य ने कहा कि पीएम को अगला शपथ-ग्रहण फीरोज शाह कोटला स्‍टेडियम में आयोजित करना चाहिए ताकि सभी मंत्रियों को जगह मिल सके।

देखिए पीएम के ट्वीट पर आए मजेदार जवाब:

READ ALSO: PM की मन की बात को चुनौती देंगे केजरीवाल, संडे को देंगे जनता के सवालों के जवाब

READ ALSO: AAP ने मेनिफेस्‍टो को बताया गुरु ग्रंथ साहिब जैसा, लोगों ने कहा- पागलपन की हद है

http://twitter.com/DeepakHedau/status/750299092258086912

READ ALSO: शपथ लेते समय नाम लेना भूले मोदी के मंत्री, राष्‍ट्रपति ने याद दिलाया तो कहा- सॉरी, सॉरी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग