ताज़ा खबर
 

VIDEO: अब नरेंद्र मोदी के समर्थक ने दी सोनू न‍िगम को चुनौती- कश्‍मीर में फौजियों को थप्‍पड़ मारने वाले का गला काट कर आओ

सोनू निगम के अजान और लाउडस्पीकर वाले बयान के बाद18 अप्रैल को ये वीडियो यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया है। महज तीन दिनों में ही इसे 5 लाख 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

यू ट्यूब पर इन दिनों एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अधेड़ उम्र का एक शख्स जो खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थक बता रहा है वो सोनू निगम को धमकी दे रहा है। 4 मिनट 53 सेकेंड के इस वीडियो में ये शख्स कई बार गालियों का भी इस्तेमाल करता है। इस वीडियो को देख ये नहीं पता चल पा रहा है ये शख्स कौन है और क्या करता है। वीडियो की शुरुआत में ही ये सोनू निगम पर हमला करते हुए कहता है कि जब तुम ए आर रहमान के लिए गाने गाते हो तब तुम्हें मुसलमानों से दिक्कत नहीं होती क्योंकि वहां तुमको पैसे मिलते हैं। सोनू निगम को चैलेंज कर रहा है कि अगर तुम्हारे अंदर हिम्मत है तो जाओ कश्मीर और फौजियों की पिटाई करने वाले कश्मीरियों का गला काट दो।

ये शख्स सिर्फ सोनू निगम को भला-बुरा कहकर ही नहीं रुकता है। ये कांग्रेस और राहुल गांधी पर भी सवाल उठाता है। भाजपा और नरेंद्र मोदी का समर्थक बताने वाला ये शख्स बीजेपी से भी कहता है कि इतने राज्यों में तो जीत चुके हो अब एमसीडी का चुनाव जीत कर भी क्या कर लोगो..जाओ अपने सैनिकों के अपमान का बदला लो। हालांकि जो लोग ये वीडियो देख रहे हैं उनमें से बहुत से लोग इस पर अपने तरह से अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस तरह से सोनू निगम को गाली देने को लेकर कुछ लोग इस शख्स को जमकर खरी- खोटी भी सुना रहे हैं।

 

सोनू निगम के अजान और लाउडस्पीकर वाले बयान के बाद18 अप्रैल को ये वीडियो यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया है। महज तीन दिनों में ही इसे 5 लाख 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। ढाई हजार से ज्यादा लोगों ने इसपर कमेंट भी किये हैं। अपलोड होने के तीन दिन बाद भी ये वीडियो ट्रेंडिंग वीडियो की कैटेगरी में बना हुआ है। यू ट्यूब पर ये वीडियो 10वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है।

सोनू निगम ने कहा- "मुस्लिम नहीं हूं फिर क्‍यों मस्जिद की अजान से जागना पड़ता है, बंद हो ये गुंडागर्दी"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 21, 2017 3:17 pm

  1. No Comments.