ताज़ा खबर
 

किरन रिजिजू ने ट्वीट किया पुशअप करते राज्यवर्धन राठौर का वीडियो, सुरेश प्रभु बोले- काश! मैं भी इनकी तरह कर पाता

ये कोई पहला मौका नहीं है जब किरेन रिजिजू ने इस तरह से जिम की कोई वीडियो शेयर की है। इससे पहले भी वह कई बार जिम में कसरत करते हुए अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने वॉल पर शेयर कर चुके हैं।
जिम में कसरत करते मोदी सरकार के दो मंत्री, किरेन रिजिजू और राज्यवर्धन सिंह राठौर।

बुधवार को केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरन रिजिजू ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में मोदी सरकार में मंत्री और पूर्व ओलोम्पियन राज्यवर्धन सिंह राठौर जिम में कसरत करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के साथ रिजिजू ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अपनी ड्यूटी निभाने में इतना वक्त निकल जाता है कि कसरत करने का समय ही नहीं मिलता। लेकिन मेरे सहयोगी राज्यवर्धन राठौर मुझे कड़ी टक्कर दे रहे हैं। ऐसा नहीं है कि किरन रिजिजू ने पहला बार इस तरह का कोई वीडियो शेयर किया है। इससे पहले भी वो जिम में अपने साथी राज्यवर्धन राठौर के साथ कसरत की तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करते रहे हैं। आपको बता दें कि मोदी सरकार के यो दोनों मंत्री अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस रहते हैं और समय निकाल कर जिम में कसरत जरूर करते हैं। मेजर राज्यवर्धन सिंह राठौर तो ओलोंपिक में सिल्वर मेडल विजेता भी रह चुके हैं इसलिए उन्हें फिटनेस का महत्व पता है। ये दोनों मंत्री अपने साथी मंत्रीयों को भी फिट रहने के लिए प्रेरित करते रहते हैं।

गृह राज्यमंत्री के इस ट्वीट के जवाब में मंत्री राज्यवर्धन ने ट्वीट किया कि आप अपने बिजी शेड्यूल के कारण भले कसरत के लिए उतना वक्त ना निकाल पाते हों लेकिन फिर भी आप किसी भी कंपिटिशन से परे हैं और एक इंसपीरेशन हैं।

दोनों मंत्रियों के कसरत वाले कंवरसेशन को देख केंद्रीय रेल मंत्री सुरेश प्रभु से भी नहीं रहा गया। उन्होंने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि अपने दो साथी मंत्रियों की इस तरह से कसरत के प्रति कमिटमेंट देख बहुत खुशी मिल रही है। काश मैं भी थोड़ा बहुत इनकी तरह कर पाता।

आंख दिखाने वालों की आंख निकालने की बात करने वाले ये नेता हैं मोदी सरकार के कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग