December 07, 2016

ताज़ा खबर

 

पीएम नरेंद्र माेदी के सामने हाथ जोड़े बैठे रहे गोवा सीएम लक्ष्‍मीकांत पारसेकर, वीडियो हुआ वायरल

पीएम के स्‍वागत के बाद जब वह अपनी कुर्सी पर बैठने के लिए आगे बढ़े तो गोवा सीएम ने उन्‍हें नमस्‍कार करते हुए बगल वाली कुर्सी पकड़ ली।

वीडियो रविवार (13 नवंबर) को गोवा में हुए कार्यक्रम का है। (Photo: Screenshot)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को ग्रीनफील्‍ड एयरपोर्ट समेत कई विकास प्रोजेक्‍ट्स का शिलान्‍यास करने गोवा पहुंचे थे। यहां उनकी अगवानी के लिए गोवा के मुख्‍यमंत्री लक्ष्‍मीकांत पारसेकर, पूर्व गोवा सीएम व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर समेत बीजेपी के कई नेता मौजूद थे। पीएम मोदी के इस कार्यक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। करीब 24 सेकेंड के इस वीडियो में पीएम मोदी और गोवा सीएम पारसेकर नजर आ रहे हैं। कार्यक्रम में पीएम के स्‍वागत के बाद जब वह अपनी कुर्सी पर बैठने के लिए आगे बढ़े तो गोवा सीएम ने उन्‍हें नमस्‍कार करते हुए बगल वाली कुर्सी पकड़ ली। पीएम ने पीने के लिए पानी मांगा तो पारसेकर ने खुद हाथ बढ़ाया। इसके बाद पीएम गिलास से पानी पीते रहे और पारसेकर हाथ जोड़े उनके पास वाली कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं। इस पर सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक यूजर ने लिखा है, ”गोवा सीएम लक्ष्‍मीकांत पारसेकर का हां में हां मिलाना समझ में आता है, मगर सबसे बुरी बात तो यह है कि मोदी पूरी तरह से एक चुने हुए प्रतिनिधि को नजरअंदाज कर रहे हैं।” वहीं एक अन्‍य यूजर ने लिखा, ”मुझे इस तरह के गुलामी भरे व्‍यवहार से नफरत है। गोवा के मुख्‍यमंत्री के भीतर आत्‍म-सम्‍मान होना चाहिए।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गोवा में मोपा एयरपोर्ट के शिलान्‍यास के बाद दिए गए भाषण की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। पीएम अपने संबोधन के दौरान भावुक हो गए। प्रधानमंत्री ने कहा कि ‘मैंने घर-परिवार, सबकुछ देश के लिए छोड़ दिया।’ मोदी ने जनता से 30 दिसंबर तक का वक्‍त मांगते हुए कहा कि ‘उसके बाद देश उन्हें जो सजा देगा उन्हें मंजूर होगी।’ अपने भाषण में पीएम ने कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा।

मोदी ने कहा, ‘जिन लोगों ने 2जी स्कैम, कोयला घोटाला किया, उन्हें अब 4000 रुपए बदलने के लिए लाइन में खड़ा होना पड़ता है।’ मोदी ने आगे कहा कि वह सबकुछ गरीब लोगों के लिए कर रहे हैं। मोदी ने लोगों से कहा कि उन्हें 50 दिनों के लिए उनका साथ चाहिए।

मोदी ने गंगा नदी में नोट मिलने की खबरों का भी जिक्र किया। पीएम बोले, ‘जो लोग पहले चवन्नी गंगा में नहीं डालते थे अब 500-1000 के नोट वहां डाल रहे हैं।’ अपने भाषण के अंत में मोदी ने कहा, ‘कैसे-कैसी ताकतों से मैंने लड़ाई मोल ली है मैं जानता हूं। वे मुझे जिंदा नहीं छोड़ेंगे। मुझे बर्बाद कर देंगे। आप लोग 50 दिन मेरी मदद करें।’

देखिए, सोशल मीडिया पर कैसे शेयर हो रहा है वीडियो: 

गाजीपुर रैली में क्‍या बोले पीएम मोदी, देखें वीडियो: 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 14, 2016 7:47 pm

सबरंग