ताज़ा खबर
 

बीजेपी नेता के घर म‍िले नकली नोट और मशीन, सोशल मीडिया पर लोगों ने पीएम नरेंद्र मोदी को घेरा

एक अन्य यूज़र ने लिखा- भाजपा नेता के घर नकली नोट और नोट छापने की मशीन बरामद, चलो कोई तो है जिसने मोदी की मन की बात सुनकर मेक इन इंडिया का सपना साकार किया।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Photo: PTI)

केरल पुलिस गुरुवार 22 जून को बीजेपी के एक स्थानीय नेता के घर से 1 लाख 35 हजार की नकली करेंसी के साथ ही नोट छापने वाली मशीन भी बरामद की है। पुलिस ने मीडिया को बताया कि राकेश जो कि बीजेपी का नेता है और उसका भाई राजेश, ये दोनों लोगों को सूद पर कर्ज देने का काम करते थे। पुलिस को इनके पास से 2000 रु, 500 रु, 50 रु, और 20 रुपये की फर्जी करेंसी भी मिली। इस खबर के मीडिया में आने बाद से ही सोशल मीडिया पर यूजर्स ने पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी सरकार को निशाने पर लेना शुरू कर दिया। यूजर्स ने इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- मोदी जी कहते थए नकली नोट पाकिस्तान में आतंकवादी छापते हैं, ये तो हिंदुस्तान में बीजेपी वाले ही छाप रहे हैं।

कुछ यूजर्स ने लिखा जिस बीजेपी नेता के घर से नकली नोट छापने की मशीन पकड़ी गई है यही नेता नोटबंदी के वक्त लोगों को देश के लिए लाइन में लगने को कह रहा होगा। एक यूजर ने लिखा- आतंकियों को फंडिंग, आईएसआई, सबकुछ भाजपा में..वाह राष्ट्रवादी।

एक अन्य यूज़र ने लिखा- भाजपा नेता के घर नकली नोट और नोट छापने की मशीन बरामद, चलो कोई तो है जिसने मोदी की मन की बात सुनकर मेक इन इंडिया का सपना साकार किया। एक दूसरे यूजर ने लिखा- ये जो केरल में बीजेपी नेता के यहां नकली नोट छापने की मशीन मिली हैं वो तो मादी का सपना है, मोदी के मेक इन इंडिया से इंस्पायर्ड। सोशळ मीडिया पर ऐसे ही तमाम रिएक्शन्स आए जिसमें यूजर्स ने पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी दोनों की जमकर खिंचाई की।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. K
    Krishna
    Aug 11, 2017 at 8:29 am
    Stand up dia,skil India are yhe inspiring slogans of Modiji, It inspired and encouraged to many and especially to the bhskt. Therefore they standup snd shown the skill.by printing notes.
    (0)(0)
    Reply
    1. Sidheswar Misra
      Jun 23, 2017 at 3:45 pm
      रिजर्व बैंक ने आर्डर दिया होगा। केरल के पुलिस को पता नहीं होगा।
      (0)(0)
      Reply