March 29, 2017

ताज़ा खबर

 

Video: लड़की को गले से पकड़कर जबरन गाड़ी में डाला, गाड़ी में पहले से मौजूद थे 3-4 लड़के

एक लड़की को एक शख्स गर्दन से पकड़कर ले जाता देखा गया। उस लड़की को बाद में वह शख्स एक गाड़ी में डालकर ले जाता है।

लड़की के साथ उन लोगों ने क्या किया यह फिलहाल साफ नहीं है।

एक लड़की को एक शख्स गर्दन से पकड़कर ले जाता देखा गया। द सन के मुताबिक, उस लड़की को बाद में वह शख्स एक गाड़ी में डालकर ले जाता है। उस गाड़ी में पहले से कई और लड़के मौजूद होते हैं। यह हैरान कर देने वाली सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसमें लड़की काफी असहाय नजर आ रही है। वहीं लड़के ने उसकी गर्दन को काफी मजबूती से पकड़ा हुआ था। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि वह लड़की कौन है और उसके साथ उन लोगों ने क्या किया। सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस जांच में लग गई है। वह उस लड़की और उन लड़कों की तलाश कर रही है। हालांकि,उसे अभी कोई सफलता नहीं मिली है। वीडियो में दिखाया गया है कि उस शख्स ने लड़की को पीछे से पकड़ रखा होता है। उसका हाथ लड़की की गर्दन कर होता है। गर्दन को उसने कसकर पकड़ रखा होता है। लड़की अपने आपको छुड़ाने की कोशिश तो करती है लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाती। पुलिस ने घटना के बाद खोजबीन की तो कुछ चश्मदीद सामने आए। उन्होंने ही बताया कि लड़की को एक सिल्वर रंग की गाड़ी में ले जाकर डाला गया था। जिसमें दो से ज्यादा लड़के पहले से मौजूद थे।

पुलिस ने वीडियो देखकर अंदाजा लगाया है कि लड़की लगभग 30 साल की है। वह पतली है और उसके बाल घुंघराले हैं। लड़की लगभग 5 फुट 3 इंच ही है। वहीं लड़का लगभग 20 साल का लग रहा है। उसके बाल छोटे हैं और वह फोन पर भी किसी से बात करता देखा जा सकता है।

इस तरह की और ट्रेंडिंग खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 7, 2016 12:29 pm

  1. No Comments.

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग