December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

कैब ड्राइवर ने लड़की को शराबियों से चंगुल से बचाया, सोशल मीडिया पर वायरल हुई कहानी

मुंबई के एक कैब ड्राइवर द्वारा किया गए काम की जमकर तारीफ हो रही है। यही नहीं उसकी इस बहादुरी की कहानी को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया जा रहा है।

लड़की को शराबियों से बचाने वाला कैब ड्राइवर। (Photo Source: Facebook/Humans of Bombay)

मुंबई के एक कैब ड्राइवर द्वारा किया गए काम की जमकर तारीफ हो रही है। यही नहीं उसकी इस बहादुरी की कहानी को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया जा रहा है। ह्यूमंस ऑफ बॉम्बे ने 17 अक्टूबर को एक पोस्ट फेसबुक पर शेयर की जिसमें उसने बताया कि कैसे एक उम्रदराज कैब ड्राइवर ने शराबियों से महिला को बचाया। यह मामला कुछ साल पहले का है। कैब के चालक ने बताया कि रात के करीब 12.30 बज रहे थे। एक महिला सड़क पर चली आ रही थी, वह घबराई हुई लग रही थी। कुछ लोग उसका पीछा कर रहे थे। मैंने भी सड़क को पार किया और लगातार हॉर्न की आवाज करने लगा। शोर बढ़ने के बाद शराबियों ने अपनी दिशा बदल दी। वह बहुत डरी हुई लग रही थी।

कैब ड्राइवर ने बताया कि हम 2-3 मिनट तक शांत रहे। उसका घर उस कोने के आसपास ही था। लेकिन जब वह घर के बाहर पहुंची तो उसने मेरा हाथ लिया और रोने लगी। लड़की बार-बार मेरा शुक्रिया अदा करती जा रही थी। मैंने उससे कहा कि अगर कोई भी होता तो मैं ऐसा ही करता। उसने उससे मुझसे रुकने के लिए कहा। अंदर से वह मेरे और मेरे परिवार के लिए रसगुल्ला लेकर आई। मैंने उसका धन्यवाद किया और वहां से चला आया। अपलोड होने के बाद से यह पोस्ट 1700 से ज्यादा बार शेयर हो चुका है। इसको लेकर लोगों की लगातार प्रतिक्रिया आ रही है। लोगों ने कैब ड्राइवर को हीरो करार दिया।

fb-post

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 18, 2016 8:20 pm

सबरंग