ताज़ा खबर
 

मौलाना ने बहस के दौरान बीजेपी प्रवक्ता प्रेम शुक्ला को दी गाली, एंकर को कराना पड़ा बीच-बचाव

बंगाल में हनुमान जयंती पर हनुमान भक्तों पर हुए लाठी चार्ज पर चर्जा के दौरान कोलकाता की टीपू सुल्तान मस्जिद के मौलाना रहमत बरकती और बीजेपी प्रवक्ता प्रेम शुक्ला आमने सामने थे।
बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और मौलाना इमाम नूरूर रहमान बरकती। (pic source- twitter)

टीवी पर बहस के दौरान गिरते भाषा का स्तर नया नहीं है लेकिन इस बार लाइव टीवी पर इसमें भी नई स्तर को छू लिया गया है। बंगाल में हनुमान जयंती पर हनुमान भक्तों पर हुए लाठी चार्ज पर चर्जा के दौरान कोलकाता की टीपू सुल्तान मस्जिद के मौलाना रहमत बरकती और बीजेपी प्रवक्ता प्रेम शुक्ला आमने सामने थे। दोनों में जबरदस्त वाकयुद्ध चर रहा था कि तभी मौलाना ने प्रेम शुक्ला को गाली दे दी। उनकी इस भाषा को सुनकर एंकर को बीच में आना पड़ा। बंगाल में पिछले कुछ समय से सांप्रदायिक झगड़ों की खबरें लगातार आ रही हैं। मालदा में हुए दंगों के बाद, दुर्गा पूजा, सरस्वती पूजा और अब रामनवमी पर विवाद के बाद ताजा विवाद हनुमान जयंती से जुड़ा है।

वैसे ये पहली बार नहीं है जब मौलाना अपनी बातों को लेकर विवादों में हैं। इससे पहले मौलाना प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ फतवा भी जारी कर चुके हैं। इमाम ने फतवा जारी करके कहा है कि जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सिर और दाढ़ी मुंडेगा उसी 25 लाख रुपए दिए जाएगा। इसके अलावा टीवी बहस में भी वो पहले विवादास्पद बात कर चुके हैं। बरकती ने लाइव चैनल पर बैठकर गर्दन काटने की बात कह डाली थी। इमाम मौलाना नूरूर रहमान बरकती ने जी टीवी के शो में पाकिस्तान मूल के कैनेडियाई लेखक तारिक फतह को गर्दन काटने की धमकी उन्होंने दे डाली। मौलाना इससे पहले बांग्लादेश मूल की लेखिका तस्लिमा नसरीन की गर्दन काटने पर इनाम भी रख चुके हैं। अब ये नया विवाद उन नाम जुड़ चुका है।

कौन हैं कुलभूषण जाधव? जानिए क्या हैं उन पर आरोप

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग