ताज़ा खबर
 

सीता को मां ना बोलने पर ट्रोल हुए मोहम्मद शमी, मुसलमानों ने दिया जवाब- गाय को मां कहें या सीता को

मोहम्मद शमी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि रावण ने सीता को अपहरण कर यहीं रखा था।
भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी।

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज एक बार फिर से टिरोल किये जा रहे हैं। इस बार ट्रेल करने वालों में हिंदू धर्म के यूजर्स ज्यादा हैं। दरअसल श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो मैच जीतने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी रिलेक्स मोड में हैं। 12 अगस्त से शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट से पहले भारतीय खिलाड़ी अपने परिवार के साथ जमकर मौज मस्ती कर रहे हैं। ऐसे में कुछ खिलाड़ी अपने परिवार के साथ ‘अशोक वाटिका’ भी गए। मोहम्मद शमी ने अशोक वाटिका की तस्वीर अपने टि्वटर और इंस्टाग्राम से शेयर की, जिसके बाद वो ट्रोल होने लगे। मोहम्मद शमी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि भारतीय टीम अशोक वाटिका में है, यह ऐसी जगह है जहां रावण ने सीता को अपहरण कर रखा था। अशोक वाटिका श्रीलंका के सीता एलिया में एक बगीचा है।

 

मोहम्मद शमी के इस ट्वीट पर कुछ हिंदू यूजर्स ने उन्हें सुनाना शुरू कर दिया। ऐसे यूजर्स ने लिखा कि आपको सीता की बजाय मां सीता कहना चाहिए। ऐसे कमेंट्स पर कुच मुस्लिम यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि किस-किस को माता कहा जाए..गाय को या सीता को?

फोटो में शमी के साथ ही मोहम्मद शमी, उमेश यादव की पत्नी साथ नजर आईं। उनके अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत, ऋद्धिमन साहा, सलामी बल्लेबाज केएल राहुल, कुलदीप यादव भी नजर आए। आपको बता दें कि रामायण के मुताबिक, भगवान राम की पत्नी सीता का अपहरण करने के बाद रावण ने उन्हें अशोक वाटिका में रखा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग