ताज़ा खबर
 

भारत की अंडर-15 टीम ने पाकिस्तान को क्रिकेट के मैदान पर चटाई थी धूल, 20 साल बाद कैफ ने फोटो डालकर पूछा- बताओ मैं कहां हूं

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व मध्यक्रम बल्लेबाज मोहम्मद कैफ ने अपने फेसबुक पेज पर एक फोटो शेयर की है जो 20 साल पुरानी है।
Under-15 World Cup Winning team 1996 (photo source- facebook)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व मध्यक्रम बल्लेबाज मोहम्मद कैफ ने अपने फेसबुक पेज पर एक 20 साल पुरानी फोटो शेयर की है। ये फोटो इसलिए खास है क्योंकि भारतीय अंडर-15 की टीम ने पाकिस्तान को हराया था। जिसके बाद टीम ने एकसाथ फोटो खिचवाई थी। फाइनल मैच में भारत की ओर से रीतेंन्द्र सोढ़ी ने नाबाद 82 रनों की पारी खेली थी। इस पारी की बदौलत भारत ने ये मैत चार विकेट से जीत लिया था।

पाकिस्तान को फाइनल में चटाई थी धूल- फाइनल मैच में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 222 रन बनाए जिसमें हसन रजा ने 80 रनो की पारी शामिल थी। बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत खराब रही और ओपनर गनिन्दर सिंह बिना खाता खोले आउट हो गए। जिसके बाद रीतेंन्द्र सोढ़ी ने नाबाद 82 रनों की पारी खेलकर भारत को मैच जीता दिया।

इस मैच में फ्लोप रहे थे कैफ- मोहम्मद कैफ इस मैच में नंबर पांच पर बल्लेबाजी करने उतरे थे लेकिन वो कुछ खास नहीं कर सके और महच आठ रन के स्कोर पर आउट हो गए थे। भले कैफ ने अंतरराष्ट्रीय मैचो में गेंदबाजी ना की हो लेकिन इस मैच में उन्होंने एक ऑवर किया था।

सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं कैफ- पूर्व क्रिकेटर कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। कुछ दिन पहले कैफ ने अपनी मां को रेलवे स्टेशन छोड़ने की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसकी बाद फैन्स ने उन्हें मां को ट्रेन की बजाय फ्लाइट से भेजने तक की नसीहत तक दे ड़ाली। इस मामले ने सोशल मीडिया पर काफी तुल पकड़ा था। इसके अलावा सोशल मीडिया पर सूर्य प्रणाम करते हुए उनकी फोटो पर भी कई लोगों ने कमेंटस किए।

धोनी से पूछे बिना कोहली ने की डीआरएस की अपील, गलत साबित हुआ फैसला

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग