ताज़ा खबर
 

शतरंज के बाद कैफ ने ट्वीट की ऐसी फोटो की लोग पूछने लगे- इस्लाम में यह तो हराम नहीं है न?

ट्रोल्स के सिलसिले के बीच कैफ ने ट्विटर पर एक नई तस्वीर साझा की है। गनीमत है कि इस तस्वीर पर धर्म के "ठेकेदारों" ने कैफ के खिलाफ कोई मोर्चा नहीं खोला।
अपने पिता के साथ चाय-मट्ठी का लुत्फ लेते हुए कैफ (Source: Twitter/Mohammad Kaif‏)

पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ट्रोलर्स के निशाने पर हमेशा बने रहते हैं। ट्रोलर्स इस्लाम की ठेकेदारी का परचम बुलंद करते हुए आते हैं और मोहम्मद कैफ को ट्रोल कर निकल लेते हैं। इसी साल की शुरुआत में कैफ ने अपनी सूर्य नमस्कार करते हुए तस्वीरें साझा की थीं। कैफ का सूर्य नमस्कार करना कट्टरपंथियों को नागवार गुजरा और ट्रोलर्स ने उनके खिलाफ अपना मोर्चा संभाल लिया। वहीं कैफ का सूर्य नमस्कार सिर्फ ट्विटर पर ट्रोलर्स तक सीमित नहीं रहा। दारुल उलूम ने कैफ के ऐसा करने को मजहब के खिलाफ बताया था। वहीं बीते हफ्ते ही कैफ ने अपने बेटे के साथ शतरंज खेलते हुए एक फोटो ट्विटर पर शेयर की थी तो इस पर भी धर्म के “ठेकेदार” टूट पड़े थे। कट्टरपंथी ट्रोलर्स ने शतरंज के खेल में भी धर्म ढूंढ निकाला था और कैफ को सलाह देने लगे कि शतरंज खेलना गैर-इस्लामी है।

इन्हीं ट्रोल्स के सिलसिले के बीच कैफ ने ट्विटर पर एक नई तस्वीर साझा की है। गनीमत है कि इस तस्वीर पर धर्म के “ठेकेदारों” ने कैफ के खिलाफ कोई मोर्चा नहीं खोला। कैफ ने अपने पिता के साथ एक तस्वीर शेयर की है। कैफ घर से बाहर अपने पिता के साथ किसी चाय की दुकान पर हैं। उनके पिता चाय-मट्ठी का लुत्फ उठा रहे हैं। कैफ ने “Early morning Matthi Chai with father #MagicalMornings” कैप्शन के साथ इस तस्वीर को साझा किया। वहीं इस तस्वीर पर जिस तरह के कमेंट्स आए उन्हें जानकर आपको थोड़ा अच्छा महसूस जरूर होगा। कैफ की इस तस्वीर पर उनके फैन्स ने कट्टरपंथियों पर ही हमला बोल दिया। फैन्स ने कट्टरपंथियों पर जमकर तंज कसे। कुछ ने तंज कसते हुए लिखा कि चाय-मट्ठी खाना तो इस्लाम में हराम नहीं है न! बहरहाल और क्या हुआ उनकी नई फोटो शेयर करने पर यह आप खुद ही देख लीजिए।

देखें लोगों के कमेंट्स

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.