ताज़ा खबर
 

Video: रियल लाइफ में बाहुबली का स्टंट करना युवक को पड़ा महंगा, हाथी ने मारी टक्कर हो गया बेहोश

हाथी ने पलटकर अपने सिर से इतनी तेज टक्कर मारी कि युवक कई फुट दूर जाकर गिरा।

फिल्म बाहुबली में दिखाए गए एक स्टंट को कॉपी करना एक युवक को काफी भारी पड़ा गया। फिल्म में हीरो प्रभास के हाथी के साथ कई सीन थे हालांकि फिल्म में दिखाया गया हाथी असली नहीं था बल्कि स्पेशल इफेक्ट का कमाल था। फिल्म में प्राभस हाथी के सिर पर चढ़ते हैं और बाद में उसके सूंड को चूमते हैं। ऐसा ही कारनामा करते हुए एक आदमी ने एक हाथी को कुछ खिलाया और उसके माथे पर चूमा। लेकिन शायद हरकत हाथी को पसंद नहीं आई। हाथी ने पलटकर अपने सिर से इतनी तेज टक्कर उस शख्स को मारी के सामने कई फुट दूर जाकर गिरा।

टक्कर इतनी तेज थी कि वो शख्स गिरते ही बेहोश हो गया। इसके बाद वीडियो बना रहा दूसरा आदमी ने उसका हिलाकर देखा। वैसे उस युवक की किस्मत अच्छी थी कि वो मरा नहीं। हाथी अगर थोड़ा और आक्रमक हो जाता तो दुर्घटना और बड़ी हो सकती थी। घायल हालत में उसे हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया जहां उसका इलाज किया जा रहा है। वैसे बाहुबली की लोकप्रियता पूरे देश में काफी है। फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। रिलीज के इतने समय गुजर जाने के बाद भी फिल्म में दिखाए गए स्टंट लोगों के दिमाग से उतर नहीं रहे। फिल्म के स्टंट करते हुए इस तरह की ये पहली दुर्घटना नहीं है। इससे पहले एक और युवक फिल्म में दिखाए गए स्टंट को कॉपी करते हुए अपनी जान गंवा चुका है। युवक फिल्म में दिखाए गए सीन की तरह ऊंचे वाटरफॉल से कूद रहा था। इस स्टंट को कॉपी करने में वो अपनी जान से हाथ धो बैठा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.