ताज़ा खबर
 

लड़के ने फेसबुक पर दिखाया कट्टे का टशन, पुलिस ने गिरफ्तार कर पहुंचाया सलाखों के पीछे

फेसबुक पर पोस्ट तस्वीर को देख पुलिस भी सकते में आ गई थी।
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

फेसबुक पर कट्टे के साथ टशन दिखाना एक लड़के को भारी पड़ा है। पुलिस ने इस लड़के का साथ ही तीन अन्य लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल एक लड़के ने अपने फेसबुक वॉल पर कट्टे के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की। कट्टे के साथ लड़के की तस्वीर पुलिस तक भी पहुंच गई। तस्वीर देखते ही पुलिस हरकत में आई और लड़के की तलाश में जुट गई। मामला बिहार के मधुबनी का है। बिहाक पुलिस ने लड़के की आईडी खंगाली तो पता चला कि वह जिले के ही लौकहा थाना क्षेत्र का रहने वाला है। युवक की पहचान होने के फौरन बाद थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने छापेमारी कर मौके पर ही संजय राम को दबोच लिया।

पुलिस ने संजय के घर की तलाशी तलाशी बी ली जिसमें फेसबुक पर दिख रहे सफेद रंग से पेन्ट किया हुआ देसी कट्टा बरामद हुआ। संजय से पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो पड़ोस के ही ललित राम के पास भी कट्टा होने की जानकारी मिली। ललित राम के घर की तलाशी लेने पर काले रंग का एक और देसी कट्टा बरामद किया गया। जिसके बाद ललित को भी गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में संजय राम ने जितेन्द्र नाम के युवक से 2500 रुपए में दो देसी कट्टे खरीदने की बात स्वीकार ली। ललित और संजय की निशानदेही पर पुलिस जितेन्द्र राम को भी गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने भी संजय को कट्टा बेचने की बात स्वीकारी ली।

संजय नाम के इस लड़के ने ये तस्वीर अपने फेसबुक पेज पर अपलोड की थी।

बताया जा रहा है कि वायरल फोटो में सिर में कट्टा सटाए युवक संजय राम ने लोगों की आंखों में धूल झोंकने के लिए संजय सिंघानिया के नाम से फेसबुक की आईडी बना रखी थी। ग्रामीणों ने बताया कि संजय राम की पूर्व से भी अपराधिक छवि रही है। इसकी दबंगई के कारण लोग विरोध में कुछ भी बोलने से परहेज करते थे।

फेसबुक पोस्ट के आधार पर पुलिस ने इन तीनों को गिरफ्तार किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग