ताज़ा खबर
 

9 महीने पहले खो गई थी पत्नी,साइकिल पर फोटो लगाकर ढूंढता रहा, खर्च की जीवन भर की सारी कमाई

उत्तर प्रदेश के मेरठ में रह रहे तपेश्वर सिंह नाम के शख्स की पत्नी 9 महीने पहले लापता हो गई थी।
साइकिल पर पत्नी बबीता को ढूंढता तपेश्ववर। (फोटो- सोशल मीडिया)

उत्तर प्रदेश के मेरठ में रह रहे तपेश्वर सिंह नाम के शख्स की पत्नी 9 महीने पहले लापता हो गई थी। लेकिन उस वक्त में तपेश्वर दिन-रात एक करके साइकिल पर अपनी बीवी बबीता की फोटो लगाकर उसे ढूंढता रहा। मार्च महीने में भी तपेश्वर की खबरें मीडिया में आई थीं। इतनी मेहनत करने के बाद आखिरकार तपेश्वर को सफलता मिल गई। तपेश्वर को उसकी पत्नी बबीता उत्तराखंड के हल्दवानी में मिली। 40 साल का तपेश्वर जो कि बिहार का रहने वाला है वह काम की तलाश में मेरठ आया और फिर यहीं आकर बस गया था। बबीता से तपेश्वर की मुलाकात ब्रजघाट में हुई थी। बबीता से उसने तीन साल पहले ही शादी की थी। बबीता को उसके रिश्तेदार मेरठ से 40 किलोमीटर दूर ब्रजघाट की एक धर्मशाला में छोड़ गए थे। मार्च में अचानक से ही बबीता कहीं खो गई थी।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, बबीता जिसकी दिमागी हालत थोड़ी ठीक नहीं थी वह लापता होने के बाद किसी दलाल के हाथ में आ गई थी। तपेश्वर के जानने वालों ने ही उसे यह बताया था। तब से तपेश्वर लगातार बबीता को ढूंढता रहा। वह उसे देखने के लिए कई सारे रेड लाइट एरिया भी पहुंचा था। उसे वह दलाल भी मिल गया जो बबीता को अपने साथ ले आया था। दलाल ने तपेश्वर को बताया कि वह बबीता को लेकर तो आया था लेकिन उसकी दिमागी हालत को देखते हुए उसने बबीता को देह व्यपार के काम में लगाया नहीं। अब पुलिस ने उस दलाल को पकड़ लिया है।

खबर के मुताबिक, अब बबीता के मिलने के बाद तपेश्ववर काफी खुश है। उसने कहा, ‘मैंने दिन रात एक करके बबीता को ढूंढा। मैंने पिछले 10 सालों में जमा किए गए एक-एक पैसे को खर्च कर दिया। लेकिन आखिर में वह मिल गई।’ तपेश्वर को बबीता हल्दवानी में भीख मांगती हुई मिली थी। अब वह मेरठ अपने घर वापस आ गए हैं।

वीडियो: 2000 का नया नोट असली है या नकली? कलर टेस्ट करके ऐसे पहचानें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग