ताज़ा खबर
 

मायावती ने ली सीएम अखिलेश यादव पर चुटकी, बोलीं- सपा मुखिया का बबुआ मारा-मारा घूम रहा है

अखिलेश यादव और मायावती के बीच हल्‍की-फुल्‍की नोंकझोंक चलती रहती है।
बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव।

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव के दिल्‍ली में होने पर चुटकी ली है। पत्रकारों से बात करते हुए मायावती ने कहा, ”वे  (समाजवादी पार्टी) सत्‍ता से बाहर जा रहे हैं, इसलिए सपा मुखिया का बबुआ मारा-मारा घूम रहा है। पहले मुखिया घूम रहा था।” मायावती ने मुलायम के राष्‍ट्रीय गठबंधन बनाने की मंशा पर भी तंज कसा। उन्‍होंने कहा,  ”रजत जयंती पर सपा मुखिया सब पार्टी के दरवाजे पर गठबंधन के लिए गए। रजत जयंती के मौके पर जब सबने देखा कि इनका परिवार ही आपस में लड़ रहा है तो सब भाग गए। कोई नहीं बोला कि हम गठबंधन करेंगे।” समाजवादी पार्टी की हालत ‘खराब’ बताते हुए मायावती ने कहा, ”हालत बहुत ज्‍यादा खराब है। गाजीपुर में रैली हुई अभी तो वहां पर कुर्सियां चल रही हैं। ऐसी स्थिति में, मैं समझती हूं कि लोगों पर एक तरफ तो केंद्र के फैसले की मार पड़ रही है। और दूसरी तरफ ऐसी दुखी और पीड़‍ित जनता जो बैंक और एटीएम के बाहर लाइन लगाकर खड़ी हुई है कि उन्‍हें उनका पैसा मिल जाए। किस्‍म-किस्‍म की समस्‍या हैं, छोटे-छोटे अमाउंट के लिए लोग लाइन लगाकर खड़े हैं।”

अखिलेश गुरुवार (24 नवंबर) को दिल्‍ली में ही थे। उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात भी की। मुलाकात के बाद उन्‍होंने कहा कि ”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कहीं न कहीं हर आदमी की चिंता है। उनको कम से कम किसान के बारे में थोड़ा अलग होकर सोचना होगा।”

अखिलेश यादव और मायावती के बीच हल्‍की-फुल्‍की नोंकझोंक चलती रहती है। मायावती अखिलेश को ‘बबुआ’ कहती हैं तो अखिलेश मायावती को अपनी ‘बुआ’ बताते हैं। गुरुवार को अखिलेश ने भी मायावती पर पलटवार किया। उन्‍होंने कहा कि मायावती ‘बीबीसी-2’ हैं। उन्‍होंने इसका मतलब ‘बुआ ब्रॉडकास्टिंग कॉर्पोरेशन-2’ बताया।

देखें, अखिलेश पर तंज कसती मायावती:

मायावती ने नोटबंदी पर नरेंद्र मोदी एप पर हुए सर्वे को ‘फर्जी’ करार दिया है। मायावती ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री में दम है तो वे लोकसभा भंग कर चुनाव कराएं, असली सर्वे तभी सामने आएगा। मायावती ने प्रधानमंत्री को सदन में आने और बहस करने की चुनौती भी दी। उन्‍होंने प्रधानमंत्री पर बचकर भागने का आरोप भी लगाया।

नोटबंदी पर मायावती बोलीं- राय जाननी हो तो चुनाव करा लें, देखें वीडियो: 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग