ताज़ा खबर
 

नीना-वि‍व की बेटी मसाबा को बताया ‘नाजायज औलाद’, ट्रोलर्स को मि‍ला मुंहतोड़ जवाब

मशहूर लेखक और स्क्रिप्ट राइटर चेतन भगत ने भी मसाबा के समर्थन में ट्वीट किया जबकि चेतन भगत खुद पटाखा बैन के खिलाफ थे।
अभिनेत्री नीना गुप्ता और वेस्ट इंडीज़ के बल्लेबाज विवियन रिचर्ड्स की बेटी मसाबा गुप्ता। फोटो सोर्स- Twitter

सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिवाली पर दिल्ली और एनसीआर में पटाखों की बिक्री पर बैन लगाए जाने के बाद कई लोग इसके समर्थन में हैं तो कई लोग इसका विरोध कर रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले पर आम लोगों के साथ ही बहुत सी मशहूर शख्सियतों ने भी अपनी राय रखी। बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता और वेस्ट इंडीज़ के महान बल्लेबाज विवियन रिचर्ड्स की बेटी मसाबा गुप्ता ने भी पटाखों की पाबंदी पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को सही बताते हुए ट्वीट किया। मसाबा ने ट्वीट कर पटाखा बैन पर अपनी सहमती जताई तो लोगो ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। बहुत से यूजर्स ने बेहद आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया तो बहुतों ने मसाबा को गंदी-गंदी गालियां तक दे डाली। कुछ यूजर्स ने उन्हें ‘नाजायज वेस्ट इंडियन’ तक कह डाला। इस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर उन्हें ट्रोल करने वालों को मसाबा ने करारा जवाब दिया है।

 

पेशे से डिजायनर मसाबा ने ट्रोल्स को जवाब देते हुए एक खुला खत लिखा। इस खत को मसाबा ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर भी किया है। मसाबा ने लिखा कि हाल ही में मैंने देश की हर छोटी-बड़ी समस्या की तरह ही सुप्रीम कोर्ट द्वारा पटाखा प्रतिबंध के समर्थन में भी ट्वीट किया, जिससे ट्रोलिंग और कहासुनी शुरू हो गई। मसाबा ने आगे लिखा कि लोग मुझे ‘बास्टर्ड बच्चे’ या ‘नाजायज वेस्ट इंडियन’ कह रहे हैं लेकिन मुझे इस पर गर्व है और यह मेरी पहचान है। उन्होंने आगे लिखा कि ट्रोल उन्हें और भी मजबूत बनाता है।

 

मसाबा के इस जवाब की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। कई नामी लोग उनके समर्थन में भी आ गए हैं। मशहूर लेखक और स्क्रिप्ट राइटर चेतन भगत ने भी मसाबा के समर्थन में ट्वीट किया जबकि चेतन भगत खुद पटाखा बैन के खिलाफ थे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग