March 23, 2017

ताज़ा खबर

 

जब शिल्पा शेट्टी को उन्हीं की लिखी किताब बेचने लगा ये शख्स, शिल्पा ने शेयर की तस्वीर

शिल्पा ने पिछले महीने फिटनेस को लेकर एक बुक लॉन्च की थी। किताब का नाम 'द ग्रेट इंडियन डायट' था।

शिल्पा ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर की थी। (Photo: Shilpa Shetty/Instagram)

हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने फिटनेस को लेकर कितनी सजग रहती हैं। लेकिन अपने साथ ही वह दूसरों की हेल्थ का भी ध्यान रखती हैं। यही कारण है कि कभी योग की सिडी लॉन्च करने वाली शिल्पा ने पिछले महीने फिटनेस को लेकर एक बुक भी लॉन्च की थी। किताब का नाम ‘द ग्रेट इंडियन डायट’ था, जिसमें उन्होंने हेल्दी फूड्स के बारे में बताया था। शिल्पा जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही फिट और मजाकिया भी हैं। अपने मजाकिया अंदाज की एक झलक उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई एक तस्वीर से दिया।

शिल्पा ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें एक शख्स शिल्पा शेट्टी की किताब ‘द ग्रेट इंडियन डायट’ लिए दिख रहा है। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, “ट्रैफिक सिग्नल पर यह आदमी मेरी किताब मुझे ही बेच रहा था। लेकिन जब उसने मुझे देखा तो उसके रिएक्शन देखने लायक थे।” उनकी इस पोस्ट पर 30 हजार से भी ज्यादा लाइक्स और सैकड़ों कमेंट्स आए।

Mirzya movie review: ‘रंग दे बसंती’ जैसा जादू नहीं चला पाए राकेश ओमप्रकाश मेहरा

Read Also: दुबई हॉलिडे पर शिल्पा शेट्टी का हॉट लुक, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने यह बुक ल्यूक कोहिन्टो के साथ मिलकर लिखी थी। ल्यूक कोहिन्टो नूट्रिशनिस्ट, स्पीकर, एक्सरसाइज फीजियोलॉजिस्ट हैं। किताब की लॉन्चिंग के समय शिल्पा ने कहा था कि यह किताब वजन घटनाने के इच्छुक लोगों का मार्गदर्शन करेगी। उन्होंने कहा था कि बेटे वियान के जन्म के बाद उनका वजन काफी बढ़ गया था, जिसे कम करने में उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ी। ऐसी मशक्कत किसी और को ना करनी पड़े इसलिए वह इस किताब को लाई हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 7, 2016 3:54 pm

  1. No Comments.

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग