ताज़ा खबर
 

Video: साथ बैठा शख्स करता रहा शर्मनाक काम, रोती महिला को देखकर भी कोई कुछ नहीं बोला

एक शख्स द्वारा महिला को पीटने का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिखाया गया है कि बस में बैठा एक शख्स साथ में बैठी एक महिला को लगातार मारता है लेकिन आस-पास बैठे लोगों में से कोई भी आवाज नहीं उठाता।
महिला पास बैठे शख्स को पहले से जानती थी या फिर नहीं यह फिलहाल साफ नहीं है।

एक शख्स द्वारा महिला को पीटने का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिखाया गया है कि बस में बैठा एक शख्स साथ में बैठी एक महिला को लगातार मारता है लेकिन आस-पास बैठे लोगों में से कोई भी आवाज नहीं उठाता। यहां तक कि वीडियो बना रहा शख्स भी कुछ नहीं करता। द सन के मुताबिक, इस शख्स ने मारपीट की उसने शराब पी हुई थी। वह महिला की पिटाई करने से पहले उसके कान में कुछ कहता हुआ भी सुनाई दे रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि शख्स महिला के कान में कुछ कहता है। लेकिन महिला जो कि पहले से रो रही होती है वह उसकी बातों पर ध्यान नहीं दे रही होती। इसपर शख्स महिला के मुंह पर एक जोरदार घूंसा जड़ देता है। इसके बाद वह दो-तीन चांटे और जड़ देता है। इसपर भी महिला कुछ नहीं कर पाती बस रोती रहती है। हालांकि, वह अपना मुंह छिपाने की कोशिश कर रही होती है। इसके बाद वह उठकर जाने की कोशिश करती है लेकिन उसे जाने नहीं दिया जाता।

फिलहाल इस बारे में जानकारी नहीं मिली है कि महिला पास बैठे शख्स को पहले से जानती थी या फिर नहीं। खबर के मुताबिक, यह वीडियो रूस के युक्रेन का है।

इस तरह की और ट्रेंडिंग खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग