ताज़ा खबर
 

सलमान खान वाले अंदाज में हाईस्पीड ट्रेन से बचकर निकला ट्रक, देखिए वीडियो

सलमान खान की फिल्म किक देखी होगी। उसमें वह ट्रेन वाला सीन तो ध्यान ही होगा। जिसमें सलमान की साइकिल ट्रेन से टकराने से बाल-बाल बचती है। ठीक वैसा ही असल में हुआ है।
किक फिल्म का एक सीन।

सलमान खान की फिल्म किक देखी होगी। उसमें वह ट्रेन वाला सीन तो ध्यान ही होगा। जिसमें सलमान की साइकिल ट्रेन से टकराने से बाल-बाल बचती है। ठीक वैसा ही असल में हुआ है। एक बड़ा सा ट्रक ट्रेन के टकराते-टकराते बचा। सारा सीन ट्रेन पर लगे कैमरे में कैद भी हो गया। वीडियो में एक हाई स्पीड ट्रेन पटरी पर तेजी से दौड़ती दिख रही है। अचानक से उसके सामने एक ट्रक आ जाता है। लेकिन वक्त रहते वह ट्रक पार निकल जाता है। अगर कुछ सेकेंड की भी देर हो जाती तो बड़ा हादसा हो जाता।

मिली जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो युनाइडेट किंगडम (यूके) में कहीं का है। डेली मेल की खबर के मुताबिक वीडियो को वहां की पुलिस ने ही पोस्ट किया है। 27 जुलाई को पोस्ट किए गए इस वीडियो के जरिए लोगों को सतर्क करने की कोशिश की गई है।

इस ट्रक को 26 साल का एक लड़का ड्राइव कर रहा था। फाटक पर खड़े हुए वह निर्देश का इंतजार कर रहा। जिससे पता चलता है कि ट्रेन कितने देर में आने वाली है। लेकिन जब काफी देर तक किसी वजह से उसको निर्देश नहीं मिलते तो वह फाटक पार करके पटरी से होते हुए जाने लगता है। इतने में सामने से तेज रफ्तार में ट्रेन आ जाती है। लेकिन ट्रक किसी तरह ड्राइवर की सूझ-बूझ से बच जाता है।

बाद में ड्राइवर की पहचान हो गई। उसपर तीन हजार पाउंड का जुर्माना लगाया गया। इस वीडियो को लोगों को सबक सिखाने के लिए यूके के विभिन्न पुलिस डिपार्टमेंट ने शेयर किया।

देखिए वीडियो

देखिए सलमान का ट्रेन वाला सीन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.