ताज़ा खबर
 

VIDEO: लड़के को आया गुस्सा तो गर्लफ्रेंड को गिराकर पीटा, बाल पकड़कर घसीटते हुए लाया घर

आरोपी ने महिला के बाल पकड़े और उसे जमीन पर गिराकर पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान महिला चीखती और चिल्लाती रही लेकिन हमलावर को उस पर दया नहीं आई।
बॉयफ्रेंड को लड़की को गिराकार पीटा, बालों से घसीटा। (Photo Source: Videograb)

स्पेन के एक शहर में बॉयफ्रेंड द्वारा महिला को बुरी तरह से पीटने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस की ओर से रिलीज किए गए इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि यूक्रेन के रहने वाले एक शख्स ने उस समय अपनी गर्लफ्रेंड पर हमला कर दिया जब वह अपने फ्लैट पर वापस लौट रही थी। इस मामले में महिला ने आरोपी बॉयफ्रेंड के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। पुलिस ने आरोपी को ढूंढकर गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि यह हमला करीब 5 मिनट तक चला। यह पूरी घटना अपार्टमेंट के सिक्योरिटी कैमरे में कैद हो गई है। हालांकि हमले के कारणों का पता नहीं चल सका है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि आरोपी, गर्लफ्रेंड के आने का इंतजार कर रहा था। जैसे ही महिला अपार्टमेंट के ब्लॉक में दाखिल हुई वैसे ही आरोपी भी नीचे उतर आया। आरोपी ने महिला के बाल पकड़े और उसे जमीन पर गिराकर पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान महिला चीखती और चिल्लाती रही लेकिन हमलावर को उस पर दया नहीं आई। आरोपी एक के बाद एक लगातार उस पर वार किए जा रहा था। मारने के बाद हमलावर यहीं शांत नहीं हुआ। उसने लड़की के बाल पकड़े और उसे सीढ़ियों से घसीटते हुए अपने कमरे में ले गया। हमले के दौरा महिला की छोड़ने की अपील करती रही, लेकिन आरोपी उसे किसी गुड़िया की तरह बाल पकड़कर खींचकर लाया। पुलिस के मुताबिक उनके द्वारा आरोपी को गिरफ्तार किए जाने के बाद पीड़िता ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। बताया जा रहा है कि पीड़िता के बॉयफ्रेंड को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

गौतलब है कि गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के बीच विवाद और मारपीट की खबरे अक्सर आती रहती हैं। हाल ही में स्कॉटलैंड के डम्बार्टन शहर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया था। पेशे से मेकअप आर्टिस्ट को उसके ब्वॉयफ्रेंड ने सिगरेट का पैकेट खो देने की बात पर इतना पीटा की वह बेहोश हो गई और अस्पताल भर्ती होना पड़ा था। वह जेम्स के साथ लिव-इन-रिलेशन में रहती थी। दोनों रात में घूमने गए थे। इस दौरान जेम्स के कोट की जेब में सिगरेट का पैकेट रखा था। केल्सी और जेम्स जब घर वापस आए तो सिगरेट पीने के लिए जेम्स ने अपना कोट ढूंढा। तब दोनों को याद आया कि वे रास्ते में ही कोट कहीं भूल आए हैं। जेम्स सिगरेट के लिए तड़प रहा था और वह इसी बात पर झुंझला रहा था। इसके बाद दोनों के बीच बहस शुरू हो गई और जेम्स ने गर्लफ्रेंड को बुरी तरह पीटा।

वीडियो: बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को जमीन में गिरा पीटा ( Courtesy: The Sun)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग