December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

VIDEO: शादी पर गिफ्ट में घर दिया तो बेटे को आया गुस्‍सा, मां-बाप को पीटा, दबाया गला

लोग अक्सर बहुत खुश होते हैं, जब अपनी जिंदगी भर की पूंजी से माता-पिता उनके लिए घर खरीदते हैं। लेकिन चीन के रहने वाले एक शख्स ने घर खरीदने पर अपने मां-बाप के साथ बुरा सलूक किया। यह मामला चीन के हरबिन का है। यहां एक शख्स ने बूढ़े कपल की सरेआम सड़क पर पिटाई […]

छोटा घर खरीदने पर मां-बाप को बेटे ने पीटा। (Photo Source: Videograb)

लोग अक्सर बहुत खुश होते हैं, जब अपनी जिंदगी भर की पूंजी से माता-पिता उनके लिए घर खरीदते हैं। लेकिन चीन के रहने वाले एक शख्स ने घर खरीदने पर अपने मां-बाप के साथ बुरा सलूक किया। यह मामला चीन के हरबिन का है। यहां एक शख्स ने बूढ़े कपल की सरेआम सड़क पर पिटाई की। वीडियो में एक शख्स बूढ़े कपल को सड़क पर मार रहा है। मारने की वजह छोटा घर खरीदना बताया जा रहा है। माना जा रहा है कि कपल, मारपीट करने वाला शख्स के पैरेंट्स है और उन्होंने अपने शादी के तोहफे के रूप में बेटे को छोटा घर दिया इसलिए उसने उनकी पिटाई की।

सामने आए वीडियो में नजर आ रहा है कि वह शख्स कई बार अपने पैरेट्स के सिर पर वार करता है और तो और वह अपने मां का गला घोटने की भी कोशिश करता है। हालांकि कपल लड़के को पलटकर नहीं मारते हैं बल्कि खुद को बचाने के लिए वह अपने सिर को हाथ से कवर करते है। मारपीट करने के बाद वह शख्स वहां से चला जाता है। यह घटना नॉर्थ-ईस्ट चाइना के हरबिन की राजधानी के एक रियल स्टेट ऑफिस के बाहर की है। चीन में इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है। सोशल मीडिया पर लोगों ने लड़के के इस बर्ताव की कड़ी आलोचना की है।

Shanghaiist की रिपोर्ट के मुताबिक उस खुदगर्ज शख्स की पहचान नहीं हो सकी है। हालांकि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की ओर से की गई पूछताछ के दौरान उसने बताया कि उसके लिए जो घर खरीदा गया था वो छोटा था, जिसके चलते उसे गुस्सा आ गया। रिपोर्ट के मुताबिक इस घटना के दौरान सड़क पर मौजूद लोगों को जब पता चला कि लड़का अपने माता-पिता के साथ मारपीट कर रहा है तो उन्होंने इसका कड़ा विरोध किया।  गौरतलब है कि माता-पिता के साथ इस तरह के बुरे बर्ताव की घटनाएं पहले भी सामने आ चुकी हैं।

वीडियो: छोटा घर खरीदे जाने से नाराज लड़के ने माता-पिता को सड़क पर पीटा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 29, 2016 4:30 pm

सबरंग