ताज़ा खबर
 

पूर्व मेजर सुरेंद्र पुनिया ने दुबई के वीडियो को कश्मीर का बता किया पोस्ट, लोगों ने कहा- शर्म करो

मेजर ने इस फेक वीडियो का बताकर अलगाववादियों को गालियां दी है।
तस्वीर मेजर सुरेंद्र पुनिया के फेसबुक अकाउंट से ली गी है।

राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित और लिमका बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में अपना नाम दर्ज कराने वाले भारतीय सेना के पूर्व अधिकारी मेजर सुरेंद्र पुनिया ने एक वीडियो शेयर कर कश्मीर के अलगाववादी नेताओं पर ड्रग्स की तस्करी के आरोप लगाए हैं। मेजर सुरेंद्र पुनिया ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि ‘आतंकवादी गिलानी का साथी देविंदर बहल प्याज़ में हेरोईन को छुपा कर ड्रग का धन्धा कर रहा था, कमीनेपन और गद्दारी की हद है यह तो। मेजर पुनिया ने अपने इस ट्वीट में कश्मीरी नेताओं निसाना साधने की कोशिश की है। हालांकि अपने इस ट्वीट के चलते वो खुद लोगों के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल हुआ ये है कि मेजर सुरेंद्र पुनिया ने जिस वीडियो को कश्मीर में ड्रग्स की स्मगलिंग का बताकर गिलानी और उसके दोस्त पर हमला किया है वो वीडियो फेक है।

 

 

मेजर सुरेंद्र पुनिया द्वारा ट्वीट किया गया कश्मीर का ना होकर वीडियो दुबई का है। सिर्फ इतना ही नहीं ये वीडियो दो साल पहले साल 2015 का है। इस वीडियो को दिसंबर 2015 में यूट्यूब पर अपलोड किया गया था।

इस वीडियो को कश्मीर का बताने के बाद मेजर पुनिया लोगों के निशाने पर आ गए। लोग लिख रहे हैं कि मेजर पुनिया आपको शर्म आनी चाहिए ऐसी फर्जी वीडियो शेयर करने के लिए। कुछ यूजर्स तो उन्हें जयचंद तक करार दे रहे हैं। वहीं बहुत से यूजर्स ऐसे भी हैं जो इसे सही मान रहे हैं।

आपको बता दें कि मेजर सुरेंद्र पुनिया ने एथलेटिक्स के क्षेत्र में दुनिया भर में भारत का नाम ऊंचा किया है। ये राष्ट्रपति की सुरक्षा दस्ते को हेड भी कर चुके हैं। साल 2014 में लोकसभा चुनावों के दौरान इन्होंने आम आदमी पार्टी के टिकट पर राजस्थान के सीकर से चुनाव भी लड़ा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. B
    bitterhoney
    Aug 9, 2017 at 7:04 am
    मेजर पुनिया सायद मोदी भक्त हो गए हैं जभी ऐसी ओछी हरकत कर रहे हैं.
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग