ताज़ा खबर
 

जावेद अख्‍तर ने किया मोहम्‍मद शमी का समर्थन, कहा- मिसेज शमी की ड्रेस से जिसको दिक्‍कत, उसका दिमाग खराब

मनोरंजन और खेल जगत की कई हस्तियों ने इस पूरे वाकये को गैर-जरूरी बताते हुए शमी के समर्थन में राय रखी है।
जावेद ने शमी की पत्‍नी की तस्‍वीर पर कमेंट करने वालों को मानसिक रूप से बीमार बताया है।

मशहूर गीतकार और पूर्व राज्‍यसभा सांसद जावेद अख्‍तर ने भारतीय क्रिकेटर मोहम्‍मद शमी का समर्थन किया है। शमी ने स्‍लीवलेस ड्रेस पहने पत्‍नी हसीन जहां के साथ अपनी तस्‍वीर शेयर की थी, जिसपर कुछ कट्टरपंथियों ने आपत्ति जताई थी। अख्‍तर ने ट्विटर पर लिखा, ”जो ड्रेस श्रीमती शमी ने पहली है, वह बेहद जहीन और संजीदा है। जिस किसी को भी इस से परेशानी है, वह दिमागी रूप से बीमार है।” शमी ने खुद भी पत्‍नी की फोटो पर भद्दे कमेंट करने वालो को जवाब दिया। उन्‍होंने धर्म और कपड़ों के आधार पर कमेंट करने वालों से कहा कि ‘जलते रहो।’ शमी ने टि्वटर और फेसबुक पर लिखा, ” वेरी गुड मॉर्निंग, हर किसी को जिंदगी में मुकाम नहीं मिलता, कुछ किस्‍मत वाले ही होते हैं जिन्‍हें ये नसीब होता है। जलते रहो…” लगभग आधे घंटे बाद उन्‍होंने पत्‍नी हसीन जहां और बेटी को लेकर ट्वीट किया। इसमें उन्‍होंने लिखा, ”ये दोनों मेरी जिंदगी और लाइफ पार्टनर है। मैं अच्‍छी तरह से जानता हूं कि क्‍या करना है, क्‍या नहीं। हमें अपने अंदर देखना चाहिए हम कितने अच्‍छे हैं।”

शमी ने 23 दिसंबर को अपनी पत्‍नी के साथ तस्‍वीर डाली थी। फोटो में हसीन स्‍लीवलेस गाउन पहने नजर आ रही थीं, जिसपर कुछ यूजर्स ने भद्दे कमेंट किया। कई ने इस्‍लाम का सम्‍मान करने, फेसबुक पर फोटो ना डालने, शर्म करने जैसे कमेंट भी किए। एक शख्‍स ने लिखा, ”भाई मैं आप से यही कहूंगा कि आप अपनी बीवी को इस्‍लामी तरीके से रखो। शमी भाई अल्‍लाह के लिए।”

एक अन्‍य ने लिखा, ”आपकी वाइफ ने इतने बड़े गले की ड्रेस पहनी है आपको शर्म नहीं आई।” एक‍ अन्‍य का कमेंट था, ”शमी तुम मुस्लिम हो अच्‍छी तरह जानते हो कि औरत को कैसे रखा जाता है। यह शोभा नहीं देता।”

पूर्व क्रिकेटर मोहम्‍मद कैफ ने शमी का साथ दिया था। कैफ ने लिखा कि इस तरह के कमेंट करना बहुत शर्मनाक है। उन्‍होंने शमी की पोस्‍ट का स्‍क्रीनशॉट ट्वीट किया। कैफ ने लिखा, ”कमेंट बहुत शर्मनाक है। पूरी तरह से मोहम्‍मद शमी के साथ हूं। इस देश में कई बड़े मसले हैं। उम्‍मीद करता हूं कि लोगों को सद्बुद्धि आए।”

मनोरंजन और खेल जगत की कई हस्तियों ने इस पूरे वाकये को गैर-जरूरी बताते हुए शमी के समर्थन में राय रखी है।

आर अश्विन बने आईसीसी क्रिकेटर ऑफ द ईयर, टेस्‍ट रैंकिंग में पहले से ही नंबर 1

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग