ताज़ा खबर
 

लालू यादव ने पीएम के लिए लिखा ”कथित ईमानदार”, लोगों ने दिया जवाब- 70 चूहे खाकर बिल्‍ली हज को चली

लोगों ने कहा क‍ि 'जो खुद भ्रष्‍टाचार के मामलों में दोषी ठहराया जा चुका हो, उसे उंगली उठाने का कोई ह‍क नहीं।'
लालू ने ट्विटर पर पीएम मोदी पर निशाना साधा। (Source: PTI/Twitter)

बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री और राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। लालू ने राहुल गांधी के आरोपों से सहमति जताते हुए पीएम से स्‍पष्‍टीकरण और सुप्रीम कोर्ट के जज से उनपर लगे भ्रष्‍टाचार के आरोपों की जांच कराने की मांग की है। लालू ने ट्विटर पर लिखा, ”राहुल गांधी ने गुजरात में छाती पर चढ़कर तथ्यों के साथ प्रधानमंत्री पर 40 करोड़ के भ्र्ष्टाचार का आरोप लगाया है। ये मामूली बात नहीं है। प्रधानमंत्री अपने ऊपर लगे भ्रष्‍टाचार के आरोपों पर स्पष्टीकरण दें तथा सुप्रीम कोर्ट के जज से इस भ्रष्‍टाचार की जांच करावें। चुप्पी ना खींचे।” कुछ दिन पहले पीएम ने खुद को ‘फ़कीर’ कहा था, इसपर चुटकी लेते हुए लालू ने ट्वीट किया, ”फ़कीर कुछ छिपाते नहीं,पारदर्शी जीवन जीते है। फ़कीर साहब 40 करोड़ का हिसाब-किताब बतायें अन्यथा फकीर और फ़कीरी से दुनिया का विश्वास उठ जायेगा।” नोटबंदी के बाद से देश के विभिन्‍न इलाकों में हुईं मौतों को लेकर भी लालू ने पीएम को खरीखोटी सुनाई। लालू ने लिखा, ”देश में105 लोग मरगए पर”Twitter राजा” ने एको ट्वीट नही किया।माना आपकी गलती से हुआ है पर दिवंगत आत्माओं को श्रद्धांजलि तो देनी चाहिए। है कि नहीं।”

लालू यही नहीं रुके, इसके बाद उन्‍होंने पीएम को ‘तथाकथित ईमानदार’ बता दिया। उन्‍होंने बहराइच में राहुल गांधी के भाषण के बाद ट्वीट करते हुए #RahulExposesCorruptModi हैशटैग का इस्‍तेमाल किया। उन्‍होंने लिखा, ”तथाकथित ईमानदार PM पर कोई गम्भीर भ्र्ष्टाचार के आरोप लगाये और वो चुप रहे। विदेशों में भारत की छवि खराब हो रही है। #RahulExposesCorruptModi”

लालू के इन ट्वीट्स पर यूजर्स ने उल्‍टे उन्‍हें ही घेर लिया। लोगों ने कहा क‍ि ‘जो खुद भ्रष्‍टाचार के मामलों में दोषी ठहराया जा चुका हो, उसे उंगली उठाने का कोई ह‍क नहीं।’ अभय ने लिखा, ”दूसरे से सफाई मांगने से पहले अपनी छवि तो देखिये लालू जी! आप तो चुनाव लड़ने लायक भी न रहे।”

अन्‍य यूजर्स ने क्‍या कहा, देखिए:

बहराइच में गुरुवार को रैली करते हुए राहुल गांधी ने पीएम पर निशाना साध्‍ाा था। उन्‍होंने कहा, ”कल मैंने गुजरात में पीएम मोदी जी से 2-3 सवाल पूछे थे, भ्रष्‍टाचार के बारे में। पीएम के सवाल के जवाब तो नहीं दिए मगर जो सवाल पूछ रहा था उसका मजाक उड़ाया। आप मेरा जितना मजाक उड़ाना चाहते हो उड़ाओ, पर देश के युवाओं के सवालों के जवाब दो।”

राहुल ने भाषण के दौरान शेरो-शायरी भी की। उन्‍होंने कहा, ”मैं ग़ालिब के शब्‍दों में कहता हूं ‘हर एक बात पे कहते हो के तू क्‍या है, तुम ही कहो ये अंदाज-ए-गुफ्तगू क्‍या है’।”

प्रधानमंत्री मोदी पर लालू प्रसाद यादव बोले- “पीएम को अपनी बेगुनाही साबित करनी चाहिए”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग