March 24, 2017

ताज़ा खबर

 

‘झारखंड का मुद्दा’ उठा लालू यादव ने साधा पीएम मोदी पर निशाना,बोले- पीएम जो दूसरे देश में किसी झोपड़ी के टूटने पर भी रोने लगते हैं वह..

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने अपने ताजा ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा।

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव। (फाइल फोटो)

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने अपने ताजा ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। हालांकि, लालू ने अपने ट्वीट में पीएम का नाम नहीं लिखा लेकिन साफ-साफ पता लग गया कि उनका इशारा किसकी तरफ था। लालू प्रसाद यादव ने बुधवार (5 अक्टूबर) को ट्वीट किया, ‘पीएम जो कि दूसरे देश में किसी झोपड़ी के टूटने पर भी रोने लगते हैं वह झारखंड सरकार द्वारा जबरन जमीन पर कब्जा और किसानों की हत्या पर कुछ नहीं बोलते।’ लालू प्रसाद यादव इससे पहले भी झारखंड के मुद्दे पर ट्वीट कर चुके हैं। लालू प्रसाद यादव ने आरोप लगाया था कि झारखंड सरकार ने जमीन ना देने पर 7 लोगों की जान ले ली। लालू ने बताया था कि 2 अक्टूबर को किसानों को मारा गया। लेकिन अपनी इस पोस्ट पर लालू खुद ही घिर गए। लालू के इस ट्वीट का जवाब लोगों ने अपने-अपने तरीके से दिया। एक ने लिखा कि लालू के राज में शहाबुद्दीन ने भी खूब गलत काम किए थे। वहीं एक ने चारा घोटाले का भी जिक्र किया।

लालू यादव ने पीएम मोदी पर पहली बार निशाना नहीं साधा है। आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी के दो साल पूरे होने पर शुक्रवार (27 मई) को पीएम मोदी पर निशाना साधा था। अपने बयान में उन्होंने कहा था, ’56 इंच का सीना कहां चला गया। ये NRI पीएम है। क्या किया देश के लिए ? इससे पहले शुक्रवार को ही लालू, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के शपथ ग्रहण में पहुंचे थे। वहां पर उन्होंने कहा था कि सारी समझदार पार्टियां मिलकर बीजेपी को हराने की प्लानिंग बना रही हैं।

वीडियो: जनसत्ता न्यूज़ बुलेटिन

लालू प्रसाद यादव ने यह ट्वीट किया था-

इसपर लोगों के ऐसे-ऐसे ट्वीट आए-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 5, 2016 4:34 pm

  1. No Comments.

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग