ताज़ा खबर
 

VIDEO: महिला दरोगा को ‘लेडी सिंघम’ बनना पड़ा भारी, सफारी से हटाई ब्लैक फिल्म तो झेलना पड़ा कुछ ऐसा

इस दौरान कार चला रहा युवक आरोप लगाता है कि सोमवंशी ने उसे मारा है। साथ ही कहता है कि मैडम ने उस पर हाथ उठाया वो भी उठा सकता था, लेकिन आप बड़े लोग हो।
महिला दरोगा को एसपी ने किया सीएसपी से अटैच। (Photo Source: Videograb/Facebook)

मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में डुमना चौकी प्रभारी दरोगा उषा सोमवंशी को कार में चढ़ी ब्लैक फिल्म हटाना भारी पड़ गया है। युवकों की शिकायत पर उन्हें चौकी प्रभारी से हटाकर सीएसपी जबलपुर अटैच किया है। युवक का आरोप है कि पुलिस ने उन्हें रोकते हुए बेवजह गालियां देना शुरू कर दिया और विरोध करने पर सिपाहियों से पिटाई करवाई। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें उन्हें युवकों की कार में चढ़ी फिल्म हटाते हुए दिखाया गया है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कार सवार युवक को जब दरोगा द्वारा रोक जाता है तो वह कहता है कि वह अभी 100 गाड़ियां दिखा सकता है जो कि ओवरटेक करके जाती है। इस पर वहां मौजूद पुलिसवाला कहता है कि एक शख्स गाड़ी का शिकायत करके गया है। इसके बाद महिला दरोगा उषा सोमवंशी कार पर चढ़ी फिल्म हटाने लगती है। इस दौरान एक युवक का एक साथी खुद फिल्म निकालने के लिए कहता है, लेकिन वह उसे हड़का कर दूर कर देती हैं। महिला दरोगा कार पर चढ़ी सारी फिल्म को एक-एक करके उतारती है।

इस दौरान कार चला रहा युवक आरोप लगाता है कि सोमवंशी ने उसे मारा है। साथ ही कहता है कि मैडम ने उस पर हाथ उठाया वो भी उठा सकता था, लेकिन आप बड़े लोग हो। इस पूरे वीडियो के दौरान युवक और उसके साथी लगातार फोन मिलाते रहते हैं। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो को अब तक 40 लाख (4 मिलियन) से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो 11 जुलाई को पोस्ट किया गया था। इस वीडियो को 13 हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर किया और 33 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

डुमना चौकी प्रभारी उषा सोमवंशी का कहना है कि उन्हें एक फैमिली ने सूचना दी थी कि कुछ युवक उनके साथ छेड़छाड़ और गाली-गलौज कर रहे थे। जिसके कारण कार को रोककर जांच की गई थी। सभी कारों में ब्लैक फिल्में लगीं हुईं थीं, जिन्हें हटाने पर कार सवार पुलिसकर्मियों से छिना झपटी करने लगे थे, जिसके कारण उन पर सख्ती की गई थी।

यूपी पुलिस की अनोखी पहल- Selfie खींचने पर देना होगा जुर्माना

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.