ताज़ा खबर
 

लाइन में लगे लोगों को लड्डू बांटने पर हुई बीजेपी की खिंचाई, लोग बोले- मोतीचूर नहीं, मोदीचोर का लड्डू है

दिल्ली बीजेपी ने एटीएम की लाइन में खड़े लोगों को लड्डू देने की योजना बनाई थी। बीजेपी इसके जरिए एटीएम की लाइन में खड़े लोगों के धैर्य के लिए उनका आभार जताना चाहती है।
दिल्ली बीजेपी ने लाइन में खड़े लोगों को लड्डू बांटने का फैसला किया। (Photo Source: Twitter)

नोटबंदी के फैसले के कारण पैसे की कमी से जूझ रहे आम आदमी की नाराजगी को कम करने के लिए बीजेपी ने लड्डू बांटने की योजना बनाई है। इसके तहत पार्टी ने दिल्‍ली में अपने कार्यकर्ताओं से हर घर में एक लड्डू देने को कहा है। हालांकि माइक्रो ब्लागिंग साइट ट्विटर पर बीजेपी के इस फैसले को लेकर मजाक बनाया जा रहा है। ट्विटर यूजर्स ने लड्डू_खाओ_भाजपा_भगाओ हैशटेग से फनी कमेंट्स किए। एक यूजर ने लिखा- “बीजेपी ने लाइन में खड़े हर एक शख्स को एक लड्डू देने का फैसला किया है। मित्रों ये मोतीचूर के लड्डे नहीं मोदीचोर के लड्डे हैं।” तनवी नाम की एक अन्य यूजर ने लिखा- “नोटबंदी के लड्डू शादी के लड्डू से भी ज्यादा बुरे हैं।” कुछ और यूजर्स ने भी इसी तरह के मजेदार कमेंट्स किए हैं।

दरअसल दिल्ली बीजेपी ने एटीएम की लाइन में खड़े लोगों को लड्डू देने की योजना बनाई थी। बीजेपी इसके जरिए एटीएम की लाइन में खड़े लोगों के धैर्य के लिए उनका आभार जताना चाहती है। इस फैसले की पुष्टि करते हुए दिल्‍ली भाजपा अध्‍यक्ष मनोज तिवारी ने बताया, ”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काले धने से मुकाबले के लिए यह क्रांतिकारी कदम उठाया है। कुछ परेशानियां झेलने के बावजूद लोगों ने इस फैसले का समर्थन किया है। अब हमारी बारी है कि हम उनके संयम का आभार जताएं।” उन्‍होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को एक जनवरी से प्रत्‍येक घर में मिठार्इ बांटने के लिए जाने को कहा है। यह काम 10 जनवरी तक किया जाएगा।